सोशल मीडिया से रखते हैं दूरी ये बॉलीवुड स्टार……

सेलिब्रिटीज के लिए सोशल मीडिया मीडिया प्लेटफार्म अपने प्रशंसकों से जुटने का सबसे अच्छा माध्यम है. अमिताभ बच्चन से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक इन प्लेटफार्म का उपयोग अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए करते हैं. जहाँ सेलिब्रिटीज अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए इस सोशल मीडिया करते हैं तो वहीँ आम लोग भी अपने स्टार से इस माध्यम से आसानी से जुड़ जाते हैं. कई लोग तो ऐसे भी हैं जो कि अपनी अभिव्यक्ति और विशेष कला से सेलिब्रिटी बने हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन सेलिब्रिटीज अपने महत्वपूर्ण पल अपनने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ बॉलीवुड स्टार ऐसे भी हैं जो कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूरी बनाकर रखते हैं.

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और अदाकारा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का सोशल मीडिया पर कोई भी आधिकारिक पेज नहीं है वो सोशल मीडिया से काफी दूर हैं.

कई बार उनसे इस विषय पर पूछा गया है उन्होंने इसका कभी जवाब नहीं. इसका कारण यह भी माना जाता है कि ट्रोलिंग की वजह से ऐश्वर्या राय ने कभी किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म नहीं जुड़ी. जबकि उनके पति अभिनेता अभिषेक बच्चन और महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं.

बॉलीवुड के मोस्ट इंटेलजेंट अभिनेता रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से काफी दूर हैं. वो इंस्टाग्राम  , ट्विटर ,फेसबुक जैसी चीज़ों में अपना वक़्त फ़िज़ूल बर्वाद करना नहीं चाहते हैं.जबकि उनके पापा ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं.

Facebook Comments