जानिए रियल लाइफ कपल के बारे में जिनकी जोड़ियां फिल्मों में भी हिट…..

जानिए ऐसे ही रियल लाइफ कपल के बारे में जिनकी जोड़ियां फिल्मों में भी हिट रहीं- 

दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ-

दिशा, रियल लाइफ़ में टाइगर की बेहद अच्छी दोस्त हैं। दोनों को अक्सर साथ में वक़्त बिताते देखा गया है। रेस्टोरेंट्स से लेकर जिम तक टाइगर और दिशा के साथ हैंग आउट करते दिखते रहे हैं। यहां तक कि टाइगर की फ़ैमिली वेकेशंस का भी दिशा हिस्सा रही हैं, मगर बड़े पर्दे पर दोनों पहली बार साथ आये हैं। बाग़ी 2 से पहले एक म्यूज़िकल सिंगल में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री दर्शक देख चुके होंगे। फ़िल्म में भी दोनों को दर्शकों ने पसंद किया है।

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण-

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को पर्दे के बाहर एक कपल के रूप में देखा जाता है। अब तो दोनों के शादी करने की ख़बरें भी आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में रणवीर-दीपिका आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे के हो सकते हैं। ये पर्दे की भी सुपर कामयाब जोड़ी है, जिसका रिकॉर्ड शत-प्रतिशत है। पहली बार दोनों संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गोलियों की रासलीला राम लीला में साथ आये, फिर बाजीराव मस्तानी में स्क्रीन स्पेस शेयर किया। ये दोनों फ़िल्में हिट रही थीं। पद्मावत में रणवीर और दीपिका एक-दूसरे से दूर रहे, मगर ये फ़िल्म भी सक्सेसफुल रही।

 

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़- 

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ पहली बार अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी में साथ आये, जो 2009 में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म की शूटिंग करते-करते दोनों रिलेशनशिप में आ गये। जब रणबीर और कटरीना की रिलेशनशिप शीर्ष पर थी, तब उनकी फ़िल्म राजनीति रिलीज़ हुई, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफ़ी पसंद किया गया। दोनों फ़िल्में हिट रहीं। हालांकि पिछले साल आयी जग्गा जासूस फ्लॉप हो गयी। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ, जिसकी वजह से कथित तौर पर फ़िल्म डिले हुई।

 

शाहिद कपूर और करीना कपूर-

2004 में फ़िदा की शूटिंग के दौरान शाहिद, करीना कपूर पर फ़िदा हो गये। 2007 में अलग होने से पहले शाहिद और करीना फ़िदा, चाइना टाउन और चुप चुप के में साथ आए। जब वी मेट के निर्माण के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ये भी दिलचस्प इत्तेफ़ाक़ है कि ब्रेकअप से पहली आख़िरी फ़िल्म में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नज़र आयी और दोनों के करियर की ये सबसे यादगार और कामयाब फ़िल्म बनी।

अजय देवगन और काजोल- 

काजोल की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री वैसे तो शाह रुख़ ख़ान के साथ हिट रही है, मगर अजय देवगन वो एक्टर हैं, जिनके साथ रियल और रील लाइफ़ में काजोल की जोड़ी सक्सेसफुल रही। दोनों ने रिलेशनशिप में रहते हुए इश्क़ और प्यार तो होना ही था, जैसी कामयाब फ़िल्मों में काम किया। अजय के साथ काजोल ने कुल 7 फ़िल्मों में काम किया है।

 

Facebook Comments