कुछ ऐसे ही स्टार्स जिनका किस्मत ने दिया साथ…..

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी किस्मत कॉफी शॉप में बैठे-बैठे चमक गई. जी हाँ, कई ऐसे स्टार्स जिन्होंने बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में आने के लिए स्ट्गल नहीं किया और उन्हें ऐसे ही फिल्मों के ऑफर्स मिल गए. जी हाँ, आज हम कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने कोई स्ट्रगल नहीं किया और उनकी किस्मत उनका साथ दे गई.

 

प्रीति ज़िंटा – प्रीति को बॉलीवुड में आने का मौका उनकी एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिला था. वहां वे एन्जॉय करने गई थी तब एक डायरेक्टर भी वहीँ मौजूद था जिसने उन्हें एक एड का ऑडिशन देने के लिए कहा और वह सिलेक्ट हो गई और उसके बाद उनकी किस्मत चमक गई. पहली बार प्रीति ‘लिरिल गर्ल’ एड में नजर आई और आज भी लोग उन्हें उसी नाम से जानते हैं.

 

बिपाशा बासु – बिपाशा एक होटल में एक्टर अर्जुन रामपाल की वाइफ़ मेहर जेसिया को दिखी थी और उसके बाद उन्होंने ही बिपाशा को यह एडवाइज की कि वह बॉलीवुड में हाथ आजमाए. बिपाशा को आज आप देख सकते हैं कि वह कहाँ हैं.

 

कंगना रानौत – कंगना जब कॉलेज जाती थी तब उन्होंने थियेटर में काम किया था वहां से उन्होंने सोचा कि वह एक्टिंग में हाथ आजमाए और उसके बाद उन्हें पहली बार अनुराग बासु ने एक कॉफ़ी शॉप में देखा था और अपनी फ़िल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए ले लिया.

 

इलियाना डिक्रूज – इलियाना कि माँ को उनकी दोस्त ने इलियाना को एक्ट्रेस बनाने को कहाँ था और उसके बाद इलियाना की मुलाक़ात मार्क रोबिनसन से हुई जिनकी वजह से वह इंडस्ट्री में आई.

 

अक्षय कुमार – अक्षय कुमार सबसे पहले एक मार्शल आर्ट ट्रेनर थे और उसके बाद एक फोटोग्राफर और उसके बाद उनकी एंट्री बॉलीवुड में हो गई

Facebook Comments