पुलिस ने खोली इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की पोल,दी रही थी पति को धोखा….

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की जांच में सामने आया है कि सीडीआर केस में उदिता के पति और बॉलिवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की कॉल डिटेल भी निकाली गई थी और उसे उनकी पत्‍नी उदिता को सौंपा गया था

ऐसे में सीडीआर मामले में बुधवार को थाणे पुलिस ने उदिता गोस्वामी का बयान दर्ज किया है। बता दें कि उदिता ‘पाप’, ‘जहर’, ‘अक्‍सर’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। इन‍ दिनों उदिता एक्टिंग से दूर हो डीजे बन गई हैं।

जानकारी के अनुसार बयान दर्ज कराने एक्‍ट्रेस रहीं उदिता अपने पति मोहित सूरी के साथ ठाणे पुलिस स्‍टेशन पहुंचीं। पुलिस के मुताबिक, सीडीआर केस में चल रही जांच में पता चला कि उदिता गोस्वामी को कथित तौर पर 2014 में एक वकील के द्वारा मोहित सूरी की कॉल डिटेल दी गई थी। ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इन्सपेक्टर नितिन ठाकरे ने इसे कन्फर्म करते हुए कहा, ‘उदिता को इस मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।’ पुलिस अधिकारियों के अनुसार उदिता ने पुलिस को बताया कि वकील ने उन्‍हें कुछ डॉक्युमेंट्स दिए थे और उनसे पूछा था कि उसे चेक करके बताएं कि क्या उन्हें किसी नंबर पर शक है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, ‘हमने बयान दर्ज कर लिए हैं और इसी के आधार पर हम आगे की जांच करेंगे। उन्‍होंने हमें अपना पूरा सहयोग दिया है।’

क्राइम ब्रांच से जाते हुए मोहित सूरी ने कहा कि उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं हैं। बता दें कि जनवरी में पुलिस को पता चला था कि कुछ निजी जासूस कॉल रिकॉर्ड डिटेल देने के लिए 20 से 50 हजार रुपये लोगों से वसूल कर रहे हैं।

 

Facebook Comments