बॉलीवुड स्टार्स की इन अजीब हरकतों को सुनकर आपके भी उड़ जायेंगे होश

आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोगों की ऐसी आदतें होती हैं। जिनके कारण उनका मजाक बनाया जाता है। उनकी इन्हीं आदतों की वजह से उनके घरवाले और दोस्त अक्सर उन्हें टोकते भी रहते हैं। लेकिन अपनी आदतों के आगे वह हार जाते हैं। जिंदगी में कोई भी परफेक्ट नहीं है। चाहे वह आम आदमी हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों की कुछ अजीबोगरीब आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड स्टार्स की इन अजीब हरकतों को सुनकर आपके भी उड़ जायेंगे होश

प्रियंका चोपड़ा को अपनी सभी चीजों को अच्छी तरह से रखना पसंद है। अगर कोई उनकी एक भी चीज़ इधर से उधर रख देता है। तो वह गुस्से से आग बबूला हो जाती है।

आमिर खान

वैसे तो आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार हैं। लेकिन आपको बता दें आमिर खान नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा साफ-सफाई को लेकर ज्यादा सजग रहती हैं। अगर यह किसी होटल में जाती हैं। तो सबसे पहले वहां पर वॉशरूम चेक करती हैं।

जॉन अब्राहम

जॉन इब्राहिम को अपने पैर हिलाने की आदत है। वह ऐसा करने से खुद को नहीं रोक पाते। क्योंकि वह ऐसा करने से वह खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करते हैं।

सनी लियोनी

सनी को अपने पैरों को बार-बार धोने की आदत है। शूटिंग के दौरान वह थोड़ी थोड़ी देर में अपने पैरों को धोती रहती हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर को कॉफी पीने की बहुत बुरी आदत है। वह एक दिन में कम से कम 10 से 12 कप कॉफी पी लेते हैं।

शाहरुख खान

Instagram

शाहरुख खान को अपनी जूतों से बहुत लगाव है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा था। कि वह दिन में सिर्फ एक ही बार अपने जूते उतारते हैं। कई बार तो वह जूते पहन कर ही सो जाते हैं।

सैफ अली खान

Ytimg

सैफ अली खान को बाथरूम में वक्त गुजारना बहुत पसंद है। उनके बाथरूम में एक लाइब्रेरी भी है। इसके अलावा उन्हें बाथरूम में न्यूज़पेपर पढ़ना भी काफी पसंद है।

करीना कपूर

Wp

करीना कपूर को अपने नाखून चबाने की बुरी आदत है। वह अक्सर अपने खाली समय में नाखून चबाते हुए देखी गई हैं।

Facebook Comments