बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर का इमोशनल पल….

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. यहाँ जाह्ववी को रिसीव करने उनके पापा बोनी कपूर भी पहुंचे हुए थे.एयरपोर्ट पर जाह्नवी कासुअल लुक में नज़र आ रही थी इस मौके पर उन्होंने टॉप पर डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक पैंट पहनकर हमेशा की तरह अपना अलग ही स्टाइल पेश करती हुई दिखी. जाह्नवी बेहद स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आईं लेकिन इन तस्वीरों में एक और खास बात देखने को मिली.

दरअसल एयरपोर्ट पर जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर के बिच बहुत ही इमोशनल पल देखने को मिला. जब एयरपोर्ट पर जाह्ववी पापा बोनी से मिली तो बोनी कपूर ने जाह्नवी को गले से लगाकर खूब प्यार किया और बाद में बेटी का हाथ पकड़कर गाड़ी तक अपने साथ लेकर गए, ये सारा दृश्य काफी इमोशनल कर देने वाला था . श्रीदेवी की मौत के बाद अक्सर ही बोनी कपूर को अपनी दोनों बेटियों के साथ देखा गया है. ऐसी खबर भी है की जाह्नवी अपने पिता से बहुत क्लोज है और उनकी माँ की मौत के बाद से ही वो बोनी कपूर का बहुत ख्याल रखती हुई दिखी.

 

बता दें कि जाह्नवी जल्द  ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है और बहुत जल्द ही फिल्म प्रमोशन भी शुरु होने वाला है.

Facebook Comments