Breaking : नाराज ममता ने दी जान देने की धमकी, कहा- समझौता नहीं करूंगी जान दे दूंगी

लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है। वहीं बंगाल में CBI और पुलिस में हुए घमासान से हलचल और तेज हो गई है। इस कड़ी में अब ममता बनर्जी ने नाराजगी जाहिर करते हुए जान देने की दे दी है। जी हां आज सुबह से बंगाल में CBI विवाद को लेकर काफी हलचल है तो वहीं अब धरने पर बैठीं ममता बनर्जी ने बड़ी बात कह दी है।

ममता बनर्जी बोली- जान दे दूंगी लेकिन समझौता नहीं

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज CBI विवाद को लेकर अब लेकर अब बड़ी बात कही है। वह कहती हैं, कि, मैं अपनी जान तैयार हूं, लेकिन समझौता नहीं कर सकती हूं। ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि, जब टीएमसी नेताओं पर वार किया हम चुप रहे। लेकिन अब प्रदेश के पोलिस कमिश्नर पर आरोप लगाए और और उनकी कुर्सी की मर्यादा को तार-तर किया। वहीं धरने को लेकर उन्होंने कहा कि, देश को बचाने के लिए उनका सत्याग्रह जारी रहेगा। वहीं अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा की,वह भ्रष्टाचारियों का साथ दे रही हैं, इसलिए वह डरी हुई हैं।

ममता बोली- हम मोदी सरकार के खिलाफ है

एक तरफ जहां पीएम की अगुआई वाली कमेटी ने नया CBI चीफ बनाया, तो वहीं अब बंगाल में कमिश्नर पर CBI के शिंकजे से हलचल मच गई है। वहीं अब इस मामले को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि, हमारा यह प्रदर्शन एजेंसी के खिलाफ नहीं है। बल्की हम मोदी सरकार के खिलाफ हैं और हमारा यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

मिशन 2019 पर है मोदी

मोदी सरकार ने 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य में 20 से 22 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। इस बार भाजपा पूरी तैयारी में नजर आ रही है इसके लिए पीएम मोदी से लेकर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी सभी जोर शोर से जीत हासिल करने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं। इससे पहले भी पार्टी का प्रदर्शन राज्य में अच्छा रहा है। साल 2014 के चुनावों में पार्टी ने 16.8 फीसदी वोटों के साथ दो सीटें हासिल की थीं। 2016 के विधानसभा चुनावों में सरकार की स्थिति और भी बहतर हुई। 2016 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 10.2 फीसदी वोट के साथ तीन सीटें हासिल की थीं।

Facebook Comments