Breaking : पटना में मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा-नोटबंदी के फैसले ने लोगों को बर्बाद कर दिया

पटना के गांधी मैदान में राहुल गांधी का संबोधन शुरू हो गया है और उन्होंने सभा शुरू करते ही मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने एक तरफ जहां जनता को धोखा देने की बात कही, तो वहीं जनता को 15 लाख रुपये देने का वादा किया। राहुल कहते हैं कि, मोदी सरकार ने देश को लूट लिया।

राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार ने जनता को लूटा

चुनाव नजदीक आने के साथ आरोप -प्रत्यारोप का दौर शुरू है। इस कड़ी में राहुल पटना के गांधी मैदान पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने कहा देश की जनता के साथ मोदी सरकार ने किसानों को भी बर्बाद किया।

राहुल गांधी ने कहा मोदी सरकार किसानों का अपमान कर रही

लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले आज मोदी सरकार ने जनता को लुभाने के लिए बजट पेश किये। केंद्र सरकार के इस बजट में किसानों से लेकर गरीब, तो वहीं छात्रों के लिए ख़ास एलान हुए हैं। बजट को न्यू इंडिया का बजट बताते हुए सीएम योगी बोले-यह बजट किसान, मजदूर, छात्र हर किसी को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। वहीं अब राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर पलटवार किया है और किसानों का अपमान करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, सरकार ने 6000 रुपये सालाना दिया है जिसका मतलब होता है 17 रुपये प्रतिदिन, ऐसे में सरकार इंसानों की मदद नहीं बल्कि अपमान कर रही है। राहुल ने इस ट्वीट के साथ ही #jumlabudget का भी इस्तेमाल किया और बजट को जुमला बताया।

Facebook Comments