Breaking : पुल की दीवार को तोड़ते हुए नाले में जा गिरी रोडवेज बस, कई लोग हुए घायल

राजस्थान में इन दिनों सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है। लेकिन इसी दौरान एक बड़ा सड़क हा’दसा हो गया है। ये हा’दसा राजस्थान के जयपुर के नजदीक चाकसू के पास हुआ है। बता दें कि मंगलवार को 25 यात्रियों से भरी ये बस ने पुल से गुजरते हुए कंट्रोल खो दिया था। जिसके बाद वो सीधे दिवार को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी थी। हालांकि इस किसी की मौ’त नहीं हुए है लेकिन 6 लोगों के घायल होने की खबर आई है।

जानकारी के मुताबिक़ जयपुर से कोटा जा रही थी रोडवेज की बस चाकसू में पुलिया से अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। बस बस में करीब 30 यात्री सवार थे। हा’दसे की सूचना को देखकर वहां से गुज़र रहे लोगों और स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को दी। जैसे-तैसे सभी ने नाले में गिरी रोडवेज बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि जिस पुलिया पर ये हादसा हुआ है,वहां पहले भी कई बार हा’दसे हो चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले कर्नाटक में भी एक बड़ी घचना हुई थी। जिसमें मांड्या में करीब एक यात्री बस कांवेरी नदी की नहर में गिर जाने से 24 लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल, 15 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचे और लोगों को निकालने का काम शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मांड्या जिले के कनागनामराडी गांव में यह हादसा हुआ है। एक यात्री बस यहां से गुजर रही थी और 12.25 के आसपास असंतुलित होकर नगर में जा गिरी। यह देख स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए पहुंचे। इस हादसे में एक युवक चलती बस से कूद गया, जिसके चलते उसकी जान बच गई। पुलिस की मानें तो युवक सदमे में है और उसी से बस में सवार लोगों की संख्या की जानकारी मिल सकती है।

Facebook Comments