अब फोन से रैली संबोधित करेंगे CM योगी…बंगाल में ममता सरकार ने नहीं उतरने दिया हेलिकॉप्टर

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बड़ा झटका दिया है।पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ के हेलिकाप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी, रै जिसके चलते बंगाल की बीजेपी ईकाई को योगी आदित्यनाथ के रैली के कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है। हालांकि रैली स्थल के पास हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति न मिलने के बाद अब योगी आदित्यनाथ फोन के जरिए रैली को संबोधित करेंगे।

वहीं सीएम के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने सीएम योगी की रैली का आदेश नहीं देने पर ममता सरकार की तीखी आलोचना की, जिसमें उन्होंने कहा कि यह यूपी सीएम की लोकप्रियता का ही असर है कि ममता बनर्जी ने हेलिकॉप्टर लैंड कराने की इजाजत ही नहीं दी।पश्चिम बंगाल सरकार ने बिना कोई आधिकारिक नोटिस जारी करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज्य में रैली करने पर रोक लगा दी है। बंगाल की ममता सरकार पहले भी इस बात का हवाला देती रही है कि बीजेपी नेताओं की रैली से राज्य का माहौल खराब हो सकता है।

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी बूीजेपी के बड़े नेता की रैली पर ममता सरकार ने रोक लगाई है। इससे पहले ममता सरकार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को बंगाल में उतरने की इजाजत नहीं दी थी। जिस पर काफी हंगामा मचा था।

हंगामा मचने के बाद ममता बनर्जी ने शाह को रैली करने की इजाजत दे दे थी। जिसके बाद शाह ने अपनी रैली में ममता बनर्जी पर जोरदार निशाना साधा था। इससे पहली ममता सरकार ने बीजेपी की रथयात्रा पर भी रोक लगाई थी। जिसका मामल हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक पहंचा था। जहां बीजेपी को रथयात्रा निकालने की इजाजत नहीं मिली थी।

Facebook Comments