Breaking : लोकसभा में PM का कांग्रेस पर वार, कहा-मुझपर उंगली उठाने वाले पहले अपनी तरफ देख लें

लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी जबरदस्त तैयारी में लगे हुए हैं। राहुल पीएम मोदी एक डरपोक इंसान बताते हुए उनपर हमला किया और कहा कि, मोदी सरकार ने 2019 चुनाव को लेकर अभी से हार मान ली है। वहीं अब पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए हमला बोला है।

पीएम कहते हैं कि, उठाने वाले पहले अपनी तरफ देखें, देश पहले ही भ्रष्ट सरकार का रूप देख चुका है और अब एक बार फिर वह सत्ता पर अपना हक़ जमाने जा रहे हैं।

लोकसभा से पीएम ने किया पलटवार

एक तरफ जहां राहुल गांधी ने पीएम को डरपोक बताते हुए उनपर हमला बोला। तो वहीं अब पीएम उनपर पलटवार कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि, कांग्रेस मुझपर सवाल खड़ा कर रही है, लेकिन वह खुद की तरफ नहीं देख रही है। पीएम ने कहा कि, देश की जनता भ्रष्ट सरकार को देख चुकी है।

मोदी सरकार ने मान ली हार

मिशन 2019 की तैयारी में लगे राहुल गांधी आज अल्पसंख्यक सम्मलेन में तीन तलाक को खत्म करने के साथ ही पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। नरेंद्र मोदी इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं। राहुल कहते हैं कि, बीजेपी ने अभी से चुनाव में हार मान ली है। हमारे कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी के भ्रष्‍टाचार को लोगों के सामने बेनकाब किया है, ऐसे में अब पार्टी नेता बुरी तरह से घबराये हुए हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को बता दिया है कि इस बार वो जनता को गुमराह नहीं कर पाएगी.वह कहते हैं कि, पीएम मोदी एक डरपोक इंसान हैं और अगर उनमे दम है तो वह हमारे सामने खुलकर आएं। राफेल समेत कई मुद्दों पर मुझे बात करें। जाहिर है राहुल लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं और ऐसे में अब उन्होंने फिर डिबेट चैलेंज दिया है।

Facebook Comments