Breaking : शहीद जवानों के लिए साथी CRPF जवानों ने निकाला कैंडल मार्च, वीर जवानों को किया नमन

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरूवार ( 14 फरवरी) को सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमले से देश भर में लोग गुस्से से आग बबूला हैं। एक तरफ जहां पूरे देश में पुलवामा हमले को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है। वहीं अब इसी बीच CRPF जवानों ने कैंडल मार्च निकाला है। मध्यप्रदेश में CRPF की पूरी टुकड़ी एक साथ सड़कों पर आ गई है और उन्होंने शहीदों को नमन करते हुए कैंडल मार्च निकाला।

मध्य प्रदेश में CRPF जवानों ने निकाला कैंडल मार्च

कश्मीर के पुलवामा में जैश ए मोहम्मद ने नापाक हरकत दिखाते हुए बड़ी आतंकी हमले को अंजाम दिया जिसमे करीब 37 जवानों के शहीद हुए हैं। घटना में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर घर पहुंचाए जा रहे हैं। वहीं घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है और एक के बाद एक हर कोई पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कर रहा है। इसी बीच अब कई शहरों में लोग सड़कों पर आकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और कैंडल मार्च निकाल रहे। वहीं अब मध्यप्रदेश में CRPF जवानों ने भी कैंडल मार्च निकाल पाक को सबक सिखाने की बात कही है। साथ ही जवानों ने हाथों में ‘वीर जवानों को नमन’ किया। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी कैंडल मार्च निकाल जवानों को याद किया और काली पट्टी बांध विरोध जताया।

पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत

पुलवामा में CRPF जवानों पर हुई नापाक हरकत से लोग गुस्से में हैं। वही पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच अब पाकिस्तान ने अब सीजफायर का उलंघन कर दिया है। वही पाकिस्तानी मीडिया लगातार इस घटना पर अपनी शर्मनाक हरकत दिखा रही है, ऐसे में यह हरकत बेहद निंदनीय और घिनौने चेहरे और मानसिकता को दर्शाने वाली है। वहीं राजधानी दिल्ली में कल श्रद्धांजलि देने के बाद आज पीएम मोदी कश्मीर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने जवानों को लेकर दुःख प्रकट किया।अभी पुलवामा घटना में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरी’र उनके घर जा रहे हैं, वहीं इसी बीच LOC पर एक और बड़ी घटना हो गई है और इसमें सेना का जवान शहीद हो गया।

Facebook Comments