Breaking : शो से बाहर किये जाने के बाद भी अपने बयान पर अडिग हैं सिद्धू,कहा-मैंने कुछ गलत नहीं कहा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरूवार ( 14 फरवरी) को सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमले से देश भर में लोग गुस्से से आग बबूला हैं। वहीं इस घटना को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बयान दिया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई और उनको कपिल शर्मा शो से भी हटा दिया गया। लेकिन सिद्धू का कहना है कि, वह अभी भी अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।

अपने बयान पर कायम हैं सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुई घटना को लेकर अपना बयान दिया था जिसके बाद उनको कपिल के शो से भी हटा दिया गया। लेकिन अभी भी वह अपने बयान पर कायम हैं। कांग्रेस नेता ने सवाल उठाते हुए कहा कि किसी नेता के दौरे पर कश्मीर की सड़कें जाम कर दी जाती हैं तो सेना की सुरक्षा का ख्याल क्यों नहीं रखा जाता है? पुलवामा में मौजूद सीआरपीएफ जवानों को एयरलिफ्ट क्यों नहीं किया गया? साथ ही वह कहते हैं कि, मैंने इस मामले पर कुछ गलत नहीं कहा है और मैं अपने बयान पर कायम हूं। बता दें कि, इस घटना के बाद उनको कपिल के शो से भी हाथ गंवाना पड़ा है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि, मैंने यह नहीं कहा कि, आतंकि’यों को सजा ना दो। वह कहते हैं कि, आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है।

हर शहीद जवान का बदला लेंगे

पुलवामा में हुई घटना ने देश के हर नागरिक को झकझोर कर रख दिया है। वहीं इस घटना के बाद राजधानी दिल्ली में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं आज पीएम मोदी कश्मीर पहुंचे जहां पर उन्होंने एक बार फिर शहीदों को याद करते हुए पाक की नापाक हरकत का जवाब देने को कहा। पीएम कहते हैं कि, मैं आप सब को भरोसा दिलाता हूं कि, हर शहीद जवान का बदला लेंगे। जाहिर है इस बड़ी आतंकवादी घटना के बाद हर किसी में आक्रोश है और वह पाक की नापाक हरकत को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं।

Facebook Comments