Breaking : फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए क्या है आज का दाम

पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। आज पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी देखने को मिली है। पेट्रोल के दाम में 14 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है, जबकि डीजल के दाम में 19 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है। नई कीमतें लागू होने के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 70.47 रुपए प्रति लीटर हो गया है, जबकि डीजल का दाम 64.68 रुपए प्रति लीटर हो गया है। इससे पहले बुधवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में कमी देखने को मिली थी।

वहीं मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल के दाम में 14 पैसे प्रति लीट की बढ़ोतरी की गई है, जबकि डीजल के दाम में 20 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी देखने को मिला है। नई कीमतें लागू होने के बाद मुंबई में पेट्रोल 76.11 रुपए प्रति लीटर हो गया है जबकि डीजल के दाम 68.82 रुपए प्रति लीटर हो गया है। इससे पहले बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल केदाम में 8 पैसे प्रति लीटर की कमी की गई थी, जबकि डीजल के दाम में 12 पैसे प्रति लीटर की कमी की गई थी।

मंगलवार तक लगातार छह दिनों तक पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी देखने को मिली थी, लेकिन बुधवार को कुछ आंशिक कमी के बाद आज एक बार फिर से पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी की गई है। बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल के 70.33 रुपए प्रति लीटर था, जबकि डीजल के दाम 64.59 रुपए प्रति लीटर थे। वहीं मुंबई मे पेट्रोल के दाम 75.97 रुपए प्रति लीटर हो गए थे, जबकि डीजल के दाम 67.62 रुपए प्रति लीटर हो गए थे।

Facebook Comments