tv एक्टर शरद का अब दूसरी बार हुआ ब्रेकअप….

अब खबर है कि शरद का अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हो गया है। जी हां दिव्यांका के बाद शरद को उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ दिया।

9 साल के अफेयर के बाद बातें बिगड़ती चली गईं और दिव्यांका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा को छोड़ दिया।

वो कहते हैं कि प्यार का रिश्ता कब खत्म हो जाए पता भी नहीं चलता है। मायानगरी में अक्सर दो स्टार्स के बीच प्यार के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। और ये रिश्ते कब खत्म हो जाए या किसी और से जुड़ जाए कौन जानता है।

टीवी के हार्टरोब कहे जाने वाले शरद का उनकी गर्लफ्रैंड पूजा बिष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। शरद और पूजा के बीच कई महीनों से अनबन चल रही थी। दोनों के बीच बॉन्डिंग सही नहीं बैठ रही थी। दिन-रात के लड़ाई झगड़े के बाद दोनों अलग हो गए।

दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह इनके टाइम को बताया जा रहा है। दरअसल दोनों ही अपने अपने कामों में काफी बिजी रहते है। इसी के चलते दोनों के बीच लड़ाईयां होने लगीं । दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को बचाने के लिए काफी कोशिश की। सभी को लग रहा था कि दोनों शादी कर लेंगे।

पर क्या करें शरद का ये रिश्ता भी नहीं बच पाया। अब कहा जा रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं। शरद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारे बीच कुछ पर्सनल दिक्कतें थी। अब हम अलग हो चुके हैं। पूजा बहुत अच्छी हैं, मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहता हू

मतलब साफ है कि दिव्यांका के बाद पूजा भी शरद अलग हो चुके हैं। दिव्यांका त्रिपाठी से शरद का रिश्ता 9 सालों तक चला लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए। दिव्यांका ने बताया था कि वह अलग होने के टाइम पागल हो चुकी थीं और अंधविश्वास जैसी बातों को मानने लगी थीं। दिव्यांका-शरद का रिश्ता सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर शुरू हुआ था।

9 साल बाद दिव्यांका ने शरद को छोड़ दिया और वह अलग हो गईं। फिर ये हैं मोहब्बते के सेट पर उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई। लव अफेयर के बाद दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी कर ली। शरद इन दिनों सीरियल कसम तेरे प्यार की में नजर आ रहे हैं।

 

Facebook Comments