विदा हुई बेटी दुल्हन के जोड़े में, कुछ ही देर में आयी मौत की खबर….

 जिस पिता ने बड़े ही अरमानों के साथ अपनी लाड़ली बेटी को दुल्हन के जोड़े में विदा किया था। कुछ ही घंटे बाद जब उसकी मौत की खबर सुनी तो जैसे उसके पैरों तले जमीन ही न रही। दरअसल, गाजियाबाद की रहने वाली एक युवती की शादी शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के एक युवक से हुई थी।
शादी की सभी रस्में पूरी करने के बाद एक परिवार से बिछड़ने का गम और एक परिवार से रिश्ता जुड़ने के साथ अपने दिल में ढेरों अरमान लिए युवती डोली में बैठकर मायके से ससुराल के लिए विदा हुई।
जैसे ही दुल्हन अपने सपनों के राजकुमार के साथ स्वीफ्ट डिजायर कार में सवार होकर दौराला थाना क्षेत्र के मटोर गांव के पास पहुंची तो कार सवार पांच बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए उनकी कार को रोक लिया।
हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले दूल्हे और उसकी बहन और बहनोई के साथ लूटपाट की। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने 2 साल के बच्चे समेत सभी को बेरहमी से पीटा। लूटपाट करने के बाद कार से सभी को उतार दिया। इसके बाद कार में बैठी दुल्हन के साथ भी लूटपाट की गई। जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो बेरहम बदमाशों ने उसे गोली मार दी।
बारात की एक दूसरी गाड़ी वहां पहुंची और खून से लथपथ दुल्हन को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बदकिस्मती से उसकी मौत हो गई। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस भी सूचना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची।
इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी मंजिल सैनी ने भी मौका ए वारदात का दौरा किया है।
Facebook Comments