इस घिनौने काम के लिए ये कम्पनी दे रही है, करोड़ों रु.

नौकरी के लिए आज के समय में लोगों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती हैं लेकिन फिर भी उन्हें नौकरी नहीं मिलती हैं. ऐसे में हाल ही में एक नौकरी के लिए वेकेंसी निकली है और अगर आप वहां जाना चाहते हैं तो पहले जान लीजिए क्या है वो नौकरी .

जी दरअसल में यह नौकरी सेक्स डॉल टेस्टर की है जो ब्रिटेन की एक सेक्स डॉल कम्पनी ने निकाली है. ब्रिटेन की एक सेक्स डॉल कम्पनी ने सेक्स डॉल टेस्टर के लिए व्यक्तियों की आवश्यकता है जैसा एक विज्ञापन दिया है और सैलरी लिखी है 35000 यूरो यानि करीब 2804602 रुपए. जी दरअसल में ब्रिटेन की इस कम्पनी को एक ऐसे कर्मचारी की तलाश है जो उनके लेटेस्ट प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग करने में सक्षम हो.

कम्पनी में ऐसी लोगो की आवश्यकता है जो सेक्स टॉय की टेस्टिंग कर सके साथ ही जल्द से जल्द ज्वाइन कर सके. ब्रिटेन की ये कंपनी सिलिकॉन सेक्स वर्ल्ड एडल्ड टॉय बनाती है. कंपनी में नौकरी के लिए आने वाले व्यक्ति को 35000 यूरो की सैलरी देने की बात की गई है साथ ही साल की 22 छुट्टियां भी बताई गई है. इसमें काम के घंटे फ्लैक्सीबल बताएं गए है, इसी के साथ फ्री में कंपनी की मेंबरशिप और कंपनी की तरफ से मोबाइल भी दिया जाएगा.

ऐसा भी कहा गया है कि जिसे भी ये नौकरी मिलेगी उसके परिवार वालो और उसके दोस्तों को कंपनी के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट भी दी जाएगी. नौकरी पर आने वाले कर्मचारी के विषय में लिखा गया है कि वह एक ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जिसे सेक्स तोय और सेक्स डॉल्स के प्रति लगाव हो और काम के प्रति वह समर्पित हो. उसे कंपनी के प्रोडक्ट के बारे में फीडबैक भी देना होगा. आप सभी को बता दें कि अगर आप इस पड़ पर जाना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए क्योंकि यह पद केवल 20 मार्च तक रहेंगे.

Facebook Comments