BSNL ने लॉन्च किया ‘लूट लो पोस्‍टपेड ऑफर’, मिल रहे है ये फायदे

 BSNL ने ‘लूट लो पोस्‍टपेड ऑफर’ को रीलॉन्‍च किया है। इस ऑफर में BSNL पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ही एक्टिवेशन चार्ज पर 100 प्रतिशत छूट भी दे रहा है। ‘लूट लो पोस्‍टपेड ऑफर’ में इन दोनों छूट के अलावा एक फ्री सिम कार्ड भी दिया जा रहा है। इस ऑफर के फायदे की बात करें तो इसमें नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा, साथ ही एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल हैं। इनमें 99 रुपए और 145 रुपए वाले प्लान शामिल हैं।

1,525 रुपए वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स  की बात करें तो 60 प्रतिशत रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और डेटा दिया जाता है। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को 12 महीने एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा।

छह महीने एडवांस रेंटल में 45 प्रतिशत और तीन महीने एडवांस रेंटल में ग्राहकों को 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह बाकी तमाम प्लान्स की जानकारी कंपनी से ली जा सकती है। बता दें रेंटल डिस्काउंट तब ही अप्लाई होगा, जब ग्राहक 12 महीने, 6 महीने या 3 महीने में किसी भी एक एडवांस रेंटल प्लान का चुनाव करेंगे।

448 रुपये का प्लान भी किया लॉन्च-
448 रुपये का प्लान भी किया लॉन्च इससे पहले BSNL ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक 448 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में BSNL यूजर्स को अनलमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ 84GB डाटा मिलेगा। यूजर्स को ये डाटा 1GB की डेली लिमिट के साथ मिलेगा। साथ ही हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

Facebook Comments