BSNL का ये प्लान रिलायंस जियो के 98 रुपये के प्रीपेड टैरिफ प्लान को देगा टक्कर….

BSNL का ये प्लान रिलायंस जियो के 98 रुपये के प्रीपेड टैरिफ प्लान को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। रिलायंस ने इस प्लान को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया था। जियो के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल लोकल और रोमिंग, 2जीबी डाटा और साथ ही 300 एसएमएस मिलते हैं।

28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में 1जीबी डाटा और वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है। हालांकि, अभी ये प्लान केवल तमिलनाडु और बीएसएनएल के चेन्नई सर्कल में ही शुरू किया गया है। और ये प्लान भी 1 अप्रैल 2018 से ही शुरू होगा।

हालांकि एसटीवी 118 रोमिंग पर भी वॉयस कॉल के साथ आता है। BSNL ने यह नहीं बताया है कि वॉइस कॉल्स के लिए प्रतिदिन कोई एफयूयूपी सीमा है या नहीं इसलिए यह माना जा सकता है कि वॉयस कॉलिंग भी अन्य BSNL प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड है।

इसके साथ ही इस प्लान में 1जीबी डाटा 28 दिनों के लिए मिलता है। और लास्ट में यूजर्स को इस नए वाउचर के साथ फ्री रिंग बैक टोन भी मिलेगी। इस एसटीवी के के तुरंत बाद, फ्री बीएसएनएल हस्ताक्षर रिंग टोन एक्टिव हो जाएगी। कंपनी ने कहा, ग्राहक अपने मनमुताबिक ट्यून भी बदल सकते हैं, लेकिन इसके लिए अतिरिक्त शुल्क होंगे।

 

Facebook Comments