बुराड़ी 11 केस : डायरी में लिखा है ‘अंतिम इच्छा के वक्त कांप उठेगी धरती’

दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की मौत की गुत्थी हर दिन और उलझती जा रही है, हर दिन इस केस में एक नया ट्विस्ट सामने आ रहा है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान दिल्ली पुलिस को वारदात वाली जगह से जो नोट्स बरामद हुए हैं उनमें और एसी कुछ बातें लिखी हैं जो इस अंदाजे को पुख्ता करती हैं कि भाटिया परिवार काला जादू का शिकार था और तंत्र विद्या में यकीन करता था। दरअसल पुलिस को अब जो नोट बरामद हुआ है उसमें धरती के कांपने जैसी कुछ बातें लिखी हुई हैं।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक उस नोट में लिखा है ‘अंतिम समय में आखिरी इच्छा की पूर्ती के वक्त आसमान हिलेगा, धरती कांपेगी, उस वक्त घबराना मत। मंत्रों का जाप बढ़ा देना.. मैं आकर तुम्हें उतार लूंगा और औरों को भी उतारने में मदद करूंगा। पुलिस के मुताबिक परिवार के लोग मरना नहीं चाहते थे उन्हें यकीन था कि उन्हें बचा लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि म़तक परिवार के पड़ोसियों का कहना है कि दिल्ली में रविवार को जो भूकंप के झटके महसूस किए वो भी इस कालू का चादू का ही चक्कर था।

बता दें कि रविवार को दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों का शव मिला था। तीन दिन बाद भी पुलिस इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है कि उन लोगों की हत्या की गई थी, मर्डर किया गया था या वो लोग कालू जादू का शिकार हो गए। काला जादू का शिकार होने की बात पर थोड़ा यकीन इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि जहां से पुलिस को शव बरामद हुए उस कमरे पुलिस को दो रजिस्टर भी मिले जिसमें मोक्ष प्राप्ति की तंत्र विद्या लिखी हुई थी।

रजिस्टर में लिखी हैं ये बातें : 

1. हर व्यक्ति प्रभु दर्शन के लिए नियम के तहत, अपनी-अपनी आंखों में पट्टी बांधना है, ताकि कोई एक दूसरे को देख न सके। आंखों में सिर्फ परम स्थान दिखाई दे।

2. श्रद्धा के साथ सात दिनों तक लगातार बरगद के वृक्ष की पूजा करें। अगर कोई घर आए तो यह कार्य अगले दिन करें। इसके लिए गुरुवार या रविवार का दिन चुनें।

3. अगर बुजुर्ग महिला (नारायण देवी) खड़ी नहीं हो सकती हैं तो वह दूसरे कमरे में लेट सकती हैं। अनुष्ठान के लिए मद्धिम प्रकाश का उपयोग करें। बुजुर्ग महिला की गला  रेत कर हत्‍या की गई थी. इस महिला का शव दूसरे कमरे में मिला है।

4. रात 12 बजे से एक बजे के बीच अनुष्ठान करें, ताकि कोई तुम्हें बाधा न पहुंचाए। जब तुम सब उस दौरान फांसी पर लटक जाओगे, तो भगवान अचानक प्रकट होंगे और उसी क्षण तुम्हें बचा लेंगे।

5.  प्रभु के मार्ग में जाने के दौरान किसी तरह के शोर-शराबे से बचने के लिए मोबाइल स्विच ऑफ कर लेना है।

6. हरि दर्शन के उपाय खासतौर से मंगलवार, शनिवार या फिर रविवार को ही करना है।

7. इस दौरान  अपने कान में रूई डालना है, ताकि परिवार के सदस्य एक दूसरे की आवाज तक न सुन सकें। घर में एकदम शांति हो।

8.  भगवान दर्शन की क्रिया के पहले हवन करना है। (लोहे के हवन कुंड में अनुष्ठान करने के सबूत मिले हैं।)

9. भगवान दर्शन के लिए हाथ-पैर बांधते हुए रस्सी से लटकते वक्त झटपटाहट होने पर घबराना नहीं है। क्योंकि भगवान दर्शन देंगे।

10. हवन के बाद भगवान दर्शन क्रिया शुरू करते वक्त घर की विधवा महिलाएं परिवार से कुछ दूर यह सब करेंगी।

11. भगवान का दर्शन करने के बाद आप को सांसारिक दुखों से मुक्ति मिल जाएगी।

Facebook Comments