11 का फेर बुराड़ी केस: नहीं बोल पाता था ललित, करता था पिता की आवाज में बातें

हाल ही में दिल्ली में हुई बुराड़ी हुई घटना से न सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया में सनसनी फैली हुई है. इस खबर को न सिर्फ देश की मीडिया ने कवर किया है बल्कि विदेशों की न्यूज एजेंसियों ने भी इसे प्रमुखता से छापा है. अचानक 1 रात को घर के 10 लोग एक ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेते है और उनकी बूढ़ी माँ दूसरे कमरे में मृत अवस्था में पाई जाती है. इस मामले में एक छोटा सा बिंदु जो बहुत ही चौंकाने वाला है जिसके बारे में हाल ही में पुलिस ने खुलासा किया है.

दरअसल पुलिस ने हाल ही मृत पाए गए भाटिया फैमिली के छोटे बेटे ललित भाटिया की आवाज के बारे में कुछ खुलासे किए है, इस आवाज वाले खुलासे में कुछ ऐसी चीजें बाहर आ रही है जिस पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो रहा है. दरअसल पुलिस ने जब आसपास के लोगों और रिश्तेदारों से इस बारे में बात की तो पता चला कि एक बार लूट के मामले में बदमाशों ने उनका गला दबा दिया तब ही से उनकी आवाज चली गई थी.

आवाज जाने के बाद जब 6 महीने उनके पिता की मौत हुई तब उनकी आवाज वापस लौट आई. हालाँकि हैरान कर देने वाला खुलासा काफी मामूली लगता जब यह पता चला कि उनकी लौटी हुई आवाज उनकी नहीं उनके पिता की थी. उसके बाद लगातार ललित को पिता सपने में आते रहे है, यही कुछ बातें उन पन्नों में भी लिखी गई है जो उनके घर से मिले थे. हैरान कर देने वाली इस घटना में जरूर कुछ तो ऐसा राज छुपा हुआ है जो हैरान कर देने वाला है.

Facebook Comments