बुराड़ी केस: खुल गई पोल, 11 पाइपों का लेडी तांत्रिक कनेक्शन!

बुराड़ी केस में एक और नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस ने इलाके की एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस को शक है कि ये महिला एक तांत्रिक है और ये ललित के परिवार के संपर्क में थी। घर की दीवार में मौजूद 11 पाइपों से तंत्र क्रिया की बात भी सामने आई थी।

दिल्ली के सामूहिक मौत मामले में आज एक और नया मोड़ आ गया। दिल्ली पुलिस ने इलाके की एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस को शक है कि ये महिला तांत्रिक है और ललित के परिवार के संपर्क में थी। बुराड़ी में रहने वाली गीता माता के घर में ही मंदिर है, पूजापाठ करती है। इसके पिता घर बनाने वाले कॉन्ट्रैक्टर हैं और महिला ने खुद बताया है कि उसके पिता ने ललित का घर बनवाया था, लेकिन महिला ने साफ-साफ कहा है कि उस परिवार से उसका कोई नाता नहीं है।

महिला ने ये भी कहा कि ललित का परिवार पिता के संपर्क में था। पिता ने घर बनवाया था, लेकिन महिला इलाके में झाड़फूस का काम करती है। इसे महिला ने बातचीत में कबूला है। जब न्यूज़ 24 संवाददाता वेदप्रकाश ने आत्मा से जुड़े सवाल किए तो महिला ने सिरे से खारिज कर दिया कि आत्मा-भूत प्रेत कुछ नहीं होता। लेकिन मीडिया में इंटरव्यू चलने के बाद क्राइम ब्रांच की पुलिस इसे अपने साथ ले गई और इस सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश कर रही है कि क्या ये महिला सच में ललित के संपर्क में थी या नहीं।

Facebook Comments