बड़ी खबर : साउथ फिल्मों के कॉमेडियन ब्रम्हानंदम को लेकर बुरी खबर..फैन्स का रो-रोकर बुरा हाल

साउथ फिल्मों (South Comedian) के फेमस कॉमेडियन 62 साल के ब्रम्हानंदम (Brahmanandam) की हालत गंभीर है। हार्ट में प्रॉब्लम के चलते उनकी सर्जी की गई है। वे मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती है। डॉक्टर्स का कहना है कि ब्रह्मानंदम (Brahmanandam) की हालत अभी गंभीर है। इसी वजह से उन्हें अभी ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

डॉ. रमाकांत पांडा ने उनकी सर्जरी की। जैसे ही सोशल मीडिया पर ब्रह्मानंदम के हॉस्पिटल में होने की खबर आई फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। आपको बता दें कि उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। यह रिकॉर्ड 2007 में एक ही भाषा में 700 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए दर्ज किया गया था।

ऐसे मिला था पहला ब्रेक : ब्रम्हानंदम अपने माता-पिता की 8 संतानों में से 7वें नंबर के हैं। उनके मुताबिक, भगवान का शुक्र है कि मैं बचपन से ही लोगों को हंसाने में कामयाब रहा हूं। मेरे बहुत अच्छे दोस्त एमसीवी शशिधर जो कि डीडी-8 में चीफ प्रोग्रामिंग ऑफिसर थे, वो मुझे पॉपुलर राइटर आदि विष्णु के घर ले गए। उन्होंने कहा कि मैं काफी अच्छी स्टैंडअप कॉमेडी कर सकता हूं, जिसे टीवी पर ऑनएयर किया जा सकता है। इसके बाद मुझे जन्ध्याला ने देखा और इस तरह मुझे 1985 में पहला ब्रेक ‘चन्ताबाबाई’ से मिल गया।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम : ब्रह्मानंदम का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है। यह रिकॉर्ड 2007 में एक ही भाषा में 700 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए दर्ज किया गया था। एक्टर तीन दशक के लंबे करियर में 1000 से अधिक फिल्मों में काम किया है। ब्रम्हानंदम एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

Facebook Comments