Buzz : दक्षिण के नामी निर्देशक शंकर के अगले प्रोजेक्ट में होंगे रितिक रोशन?

शंकर दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के नामी निर्देशक हैं। हिंदी भाषी दर्शक उन्हें रोबोट, 2.0 जैसी फिल्मों के कारण जानते हैं। शंकर महंगे बजट की भव्य फिल्म बनाना पसंद करते हैं और रजनीकांत के साथ कुछ फिल्में बना चुके हैं।

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन के साथ शंकर की काम करने की ख्वाहिश हमेशा से रही है। शंकर ने रितिक को कुछ फिल्में भी ऑफर की थीं, लेकिन कुछ कारणों से रितिक उन फिल्मों में काम नहीं कर पाए।


खबर है कि एक बार फिर शंकर ने रितिक को एक प्रोजेक्ट ऑफर किया है और यह फिल्म न होकर वेब सीरिज होगी। यदि रितिक तैयार हो जाते हैं तो डिजीटल स्पेस में यह रितिक का डेब्यू होगा।

सूत्रों के अनुसार रितिक को लेकर शंकर फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन एक वेब स्ट्रीमिंग कंपनी ने इसे वेब सीरिज में बनाने का ऑफर शंकर को दिया है। बजट काफी ज्यादा है और शंकर भी वेबसीरिज के रूप में इसे बनाना चाहते हैं। रितिक की हां का इंतजार है।

रितिक इस समय बहुत ही कम काम कर रहे हैं और यह शिकायत उनके फैंस को भी है। इस वर्ष उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ जुलाई में प्रदर्शित होगी। टाइगर श्रॉफ के साथ वाली अनाम फिल्म अक्टोबर में रिलीज होने की संभावना है।

दूसरी ओर शंकर इंडियन 2 बना रहे हैं जो कि 1996 में रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर का सीक्वल है।

Facebook Comments