Buzz : 2019 में शादी करने वाली है ये है मोहब्बतें टीवी सीरियल की ये एक्ट्रेस

धारावाहिक सीरियल “ये है मोहब्बतें” टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय सीरियलों में से एक मानी जाती हैं। यह ड्रामा सीरियल टीवी की सबसे पसंदिता सीरियलों में से एक हैं। इस सीरियल में भूमिका निभाने वाले सभी स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय नजर आते हैं।

2019 में शादी करने वाली है ये है मोहब्बतें टीवी सीरियल की ये एक्ट्रेस, एक बार जरूर देखें

Third party image reference

वही इस टीवी सीरियल में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचा सकती हैं। अभिनेता अली गोनी “ये है मोहब्बतें” टीवी सीरियल में रोमी भल्ला के किरदार को निभाते हैं।

Third party image reference

Third party image reference

खबरों की माने तो कृष्णा और अली एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। जिनका जम्म महाराष्ट के मुंबई में 12 अगस्त 1992 को हुआ था। यह एक बंगाली परिवार से बिलोंग किया करती हैं।

Third party image reference

Third party image reference

तो वही अभिनेता अली गोनी का जन्म जम्मू के भद्रवाह में 25 फरवरी 1991 को हुआ था। यह अभिनय करने के साथ-साथ मॉडलिंग भी किया करते हैं। इन्होंने अपने करियर की सुरुवात 2012 में एमटीवी चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो “स्प्लिट्सविला” से किया था। इस शो के बाद ही अली गोनी को “ये है मोहब्बतें” टीवी सीरियल में काम करने का अवसर मिला।

Facebook Comments