अभिषेक बच्चन ने इस अंदाज में की वाइफ ऐश्वर्या की तारीफ, आप भी जानिए

वैसे तो बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां आती है और चली जाती हैं लेकिन विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय आज इतनी उम्र होने के बावजूद भी बॉलीवुड में छाई हुई है। जी हां अभी हाल ही में उनकी फिल्म फन्ने खान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आए।

रिलीज़ होने से पहले अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उनके साथ पहुंचे और फिल्म देखने के बाद उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने तारीफ करते हुए अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला। पोस्ट में उन्होंने अनिल कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्त, पीहू की तारीफ करने के साथ यह लिखा कि ऐश्वर्या उनकी फेवरेट रही।

बता दे जहां अभिषेक बच्चन ने फिल्म की काफी तारीफ करी वही बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले दिन ही ढेर हो गई और पहले दिन फिल्म ने कुल मिलाकर ढाई करोड़ की कमाई करी। फिल्म में अनिल कपूर एक मामूली टैक्सी ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं और राजकुमार राव अनिल कपूर के दोस्त बने हुए हैं। वही फिल्म में ऐश्वर्या राय का काफी छोटा किरदार है, फिल्म में वह बेबी सिंह नाम की एक रॉकस्टार बनी हुई है।

Third party image reference

फिल्म की कहानी समाज को एक शिक्षा देने के ऊपर बनी है। फिल्म में यह दिखाया गया है कि आजकल लोग सिर्फ बहरी खूबसूरती देखते हैं और अंदर की खूबसूरती कोई नहीं देखता। अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभाने वाली पीहू एक सिंगर बनना चाहती हैं लेकिन उसके मोटापे की वजह से उसका हर कोई मज़ाक उड़ाता है और वह खुद पर से आत्मविश्वास खो देती हैं।

Facebook Comments