कार ख़राब होने की वजह से निकल गए थे श्रीदेवी की कार में…

हाल ही में आयोजित किए गए ऑस्कार अवार्ड समारोह में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गयी। श्रीदेवी के कामों की वजह से वह हमारे बीच हमेशा ज़िंदा रहेंगी। आज हम आपको उनके जीवन की एक ऐसी बात के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जाएँगे।

PunjabKesari

कार ख़राब होने की वजह से निकल गए थे श्रीदेवी की कार में 

श्रीदेवी की मौत को काफ़ी दिन हो गए हैं लेकिन आज भी लोगों के दिल में श्रीदेवी की मौत का दर्द बना हुआ है। हर रोज़ श्रीदेवी से जुड़ी कुछ नई बातें सामने आ रही हैं। हाल ही में सीनियर जर्नलिस्ट जयप्रकाश चौकसे ने एक ऐसा मामला शेयर किया है, जिसको जानकार आप दंग रह जाएँगे। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जयप्रकाश ने ने बताया कि वे श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार एयरपोर्ट जाना था, लेकिन कार ख़राब होने की वजह से वह श्रीदेवी की कार में चले गए।

PunjabKesari

देने के लिए पैसे साथ लेकर निकलती थीं श्रीदेवी

बताया जाता है कि श्रीदेवी की कार ट्रैफ़िक सिग्नल पर रुकी तो उनके चारों तरफ़ बिखारी और किन्नर आ गए। जब उन्होंने कार में श्रीदेवी को नहीं देखा तो वो लोग काफ़ी हैरान हो गए थे। खबरों की मानें तो वो सभी श्रीदेवी की कार को अच्छी तरह पहचानते थे। श्रीदेवी उन सभी को पैसे देने के लिए हर समय अपने साथ पैसे लेकर निकलती थीं। इसी वजह से उनका श्रीदेवी के साथ रिश्ता बन गया था। यही वजह थी कि किन्नर और भिखारी भी पहचानते थे श्रीदेवी की कार।

PunjabKesari

पूरे रीति-रिवाज के साथ किया था शोक सभा का आयोजन

बता देवैसे तो श्रीदेवी का पूरा जीवन की क़िस्सों से भरा हुआ था, लेकिन यह क़िस्सा सबसे हटकर है। कुछ दिनों पहले की ही बात है श्रीदेवी का एक ऐसा हार्ड कोर फ़ैन था जो श्रीदेवी को अपने मन में ही दुल्हन मान चुका था, इसी वजह से उसने आजीवन अविवाहित रहने का फ़ैसला किया था। श्रीदेवी की मौत से उसे इतना ज़्यादा दुःख हुआ था कि उसने खाना-पानी छोड़ दिया था। केवल यही नहीं उसने श्रीदेवी की शोक सभा का भी आयोजन पूरे रीति-रिवाज के साथ किया था। इस शोक सभा में काफ़ी लोग शामिल हुए थे और श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गईं थीं।

Facebook Comments