कार्बन-कॉपी हैं बॉलीवुड के ये 5 भाई-बहन, चौथे नंबर वाले को देखकर खा जाएंगे धोखा

कहते हैं हर इंसान की शक्ल का दूसरा इंसान इस दुनिया में कहीं ना कहीं तो होता ही है. फिर वो उसी देश में हो या विदेश में, इससे फर्क नहीं पड़ता और कभी-कभी हम अपने हमशक्ल से मिल भी नहीं पाते. मगर कभी-कभी कुछ लोग इतने खुशनसीब होते हैं कि उनका हमशक्ल उनके घर में उनके भाई या बहन के रूप में एक ही घर में पैदा हो जाते हैं. हर इंसान का हमशक्ल होता है और जब वे हमारे घर में हमारे भाई-बहन के रूप में आते हैं तो बहुत से लोगों के लिए कंफ्यूज़न की वजह भी बन जाते हैं. बॉलीवुड में भी बहुत से ऐसे भाई-बहन हैं जिनकी शक्ल एक-दूसरे से हुबहू मिलती है. कई बार लोगों को वे कंफ्यूज कर देते हैं कि असल में स्टार कौन है. कार्बन-कॉपी हैं बॉलीवुड के ये 5 भाई-बहन, आप भी इन्हें देखकर धोखा खा सकते हैं.

कार्बन-कॉपी हैं बॉलीवुड के ये 5 भाई-बहन
जिन बॉलीवुड स्टार की बात हम कर रहे उनमें से कुछ तो दोनों ही स्टार हैं, और कुछ स्टार लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी बिता रहे हैं. जब आप इन भाई-बहनों की साथ की फोटो देखेंगे तो आप इनमें से कुछ को तो बस देखते रह जाएंगे, तो चलिए दिखाते हैं आपको उनकी तस्वीरें और बताते हैं उनके बारे में कुछ बातें.

1. भारती सिंह और पिंकी सिंह

इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में शादी की. उस शादी में लोगों ने उनकी फैमिली के लोगों को मीडिया से रूबरु होते देखा और सबकी नजर जिनके ऊपर सबसे ज्यादा गई वो थीं भारती की बहन पिंकी पर. इससे पहले किसी ने पिंकी और भारती को एक साथ नहीं देखा लेकिन यहां भारती और पिंकी में किसी एक को पहचानना थोड़ा मुश्किल था.

2. अली जफर और डैन्यल जफर

पाकिस्तानी सिंगर अली जफर जिन्होने बॉलीवुड में भी बहुत से हिट गाने गाए और कई पॉपुलर फिल्मों में एक्टिंग भी की है. अली के सगे भाई डैन्यल भी सिंगर और अपने करियर पर पूरी तकह फोकस किये हैं.

3. अनुपम खेर और राजू खेर

बॉलीवुड के लाजवाब एक्टर अनुपम खेर जिन्होंने कॉमेडी और विलेन का किरदार निभाकर लोगों के दिल में खूब जगह बनाई. उनके छोटे भाई राजू ने बॉलीवुड की कुछ फिल्में की लेकिन सफल नहीं हुए फिर उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की पारी खेली.

4. कंगना रानोट और रंगोली रानोट

बॉलीवुड में कंगना रनौत का नाम टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है. कंगना सेल्फ मेड एक्ट्रेस हैं और वे अपने अभिनय का लोहा भी इंडस्ट्री में मनवा चुकी हैं. कंगना को अक्सर इवेंट्स में उनकी बहन रंगोली भी नजर आती हैं. कंगना अपनी बहन से बहुत प्यार करती हैं और उनके लिए कुछ भी करने का दावा करती हैं.

5. अनिल और संजय कपूर

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनके भाई संजय कपूर ने भी इंडस्ट्री में कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन सफल नहीं रहे. अब वे बिजनेस करते हैं और प्रोड्यूसर भी हैं.

Facebook Comments