ICC ने भी लिए ऋषभ और पेन के मजे, अमूल ने पंत का कार्टून बनाकर बेबीसिटिंग की तरीफ की

मेलबर्न में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को पस्त कर दिया था। बता दें कि वहां टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच खूब स्लेजिंग हुई थी। बता दें कि स्लेजिंग करते करते टिम पेन ने कहा था कि मैं अपनी पत्नी को मूवी ले जाऊंगा और तुम मेरे बच्चे संभालना जिसके बाद पंत की एक तस्वीर सामने आई जिसके बाद पेन औप पंत दोनों के खूब मजे लिए जाने लगे।

भारतीय क्रिकेट टीम औप ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलियन प्राइम मिनिस्टर के आवास पर गए थे। वहां पीएम और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन एक दूसरे के साथ मेलबर्न टेस्ट में खूब स्लेजिंग की थी। बता दें कि जब ऋषभ पंत पीएम से मिलने पहुंचे तो पीएम ने कहा कि आप ही स्लेज करते हैं ना? और हाथ मिलाया। इस बात पर ऋषभ पंत मुस्कुराने लगे। बता दें कि 1 जनवरी 2019 को दोनों टीमों के सदस्य वहां पहुंचे थे। पीएम ने कहा कि आपका बहुत स्वागत है, हमें ऐसा खेल देखने में मजा आता है।

बता दें कि अमूल कंपनी ने ऋषभ पंत का एक कार्टून बनवाया है। उन्होंने लिखा – # Amul Topical: Rishabh debuts as Paine babysitter! बता दें कि ICC ने भी इसल बात के मजे लिए हैं। आईसीसी ने ट्वीट कर लिखा – Tim Paine to @ RishabPant777 at Boxing Day Test: ‘You babysit? I’ll take the wife to the movies one night, you’ll look after the kids?’ *Challenge accepted!* Mrs Bonnie Paine)

बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे पंत को कहा था कि अब तो एमएस की टीम में वापसी हो गई है तो आप हॉबर्ट चले जाओ, वहां बल्लेबाज की जरूरत है। वहां आप ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन और बढ़ा लेना। क्या आप बच्चों की देखभाल कर सकते हैं। मैं रात को अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने जाऊंगा और आप मेरे बच्चों को संभालना।

उसके बाद मेलबर्न टेस्ट से चौथे दिन पंत ने पेन से बदला लिया। उन्होंने कहा क्या किसी ने टेंम्पररी कप्तान के बारे में सुना है। आज हमारे पास खास मेहमान है। इस कप्तान की कोई जिम्मेदारी नहीं है। ये सिर्फ बात कर सकते हैं।

Facebook Comments