घर में लूट के बाद ७० साल की महिला के साथ रेप….

नोएडा से सटे इलाके दनकौर में एक घर में लूट और महिला के साथ रेप की घटना सामने आयी है। शुक्रवार को दनकौर के गांव पतला खेड़ा के एक घर में लूट-पाट को अंजाम दिया गया। इसके बाद सास-बहू को बंधक बनाकर सास के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला अपनी बहू के साथ अपने घर के बाहर खड़ी थीं। तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और महिलाओं से कहा कि गोली चलने वाली है, तुरंत घर में घुस जाओ। गोली चलने की बात सुनकर महिलाएं घर में घुसने लगी तो दोनों बदमाश भी साथ में घर में घुस गए। घर मे घुसते ही बदमाशों ने दोनों पीड़िताओं पर तमंचा तान दिया और घर मे रखे पैसे व जेवरात निकलवा लिए। आरोप है कि जब 70 साल की बुजुर्ग पीड़िता ने इसका विरोध किया तो एक आरोपी उसे अलग कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित महिला के मुताबिक, जब उसने लूटने का विरोध किया तो उसमें से एक बदमाश ने उसे लेकर एक कमरे बंद कर दिया। इसके बाद वह रेप की कोशिश करने लगा। मैंने उससे गुहार लगाई कि, ‘बेटा मैं तुम्हारी मां जैसी हूं, मुझ पर रहम करो’ लेकिन उस दरिंदे ने एक ना सुनी। घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपित फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़िताओं द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग घर में पहुंचे। सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की बहू का कुछ दिन पहले ही प्रसव हुआ था। पीड़िता के बेटे का आरोप है कि पुलिस ने करीब 6 घंटे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। घटना के करीब सात घंटे बाद पीड़िता को जांच के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

 

Facebook Comments