CBI की याचिका पर कुछ ही देर में SC करेगा सुनवाई…8 फरवरी तक जारी रहेगा ममता बनर्जी का धरना

सीबीआई बनाम कोलकाता पुलिस मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का अनशन लगातार तीसरे दिन भी जारी है। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों पर ममता बनर्जी को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। वहीं आज ऐक्ट्रेस और टीएमसी नेता इंद्राणी हल्दर भी कोलकाता में धरना स्थल पर CM ममता बनर्जी से मिलने पहुंचीं।वहीं सुप्रीम कोर्ट में कुछ ही देर में इस मामले पर सुनवाई होनी है।बता दें, कल ही CBI ने कोलकाता पुलिस के खिलाफ सुप्रिम कोर्ट में अर्जी पेश की थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर एक भी सबूत मिला तो राजीव के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

बता दें कि आज ममता बनर्जी के धरने का तीसरा दिन है। उन्होनें रविवार रात को ही 8 बजे से अपना धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। जिसे उन्होनें सत्याग्रह का नाम दिया है। ये प्रदर्शन उन्होने मोदी सरकार के खिलाफ किया है। साथ ही उन्होने ये भी कहा है कि जब तक वो मोदी सरकार को हटा नहीं देती तब तक वो चैन की सांस नहीं लेंगी।

मालूम हो कि रविवार पश्चिम बंगाल की सीएम ने मोदी सरकार की राजनीतिक साजिश बताते हुए मेट्रो चैनल पर राजीव कुमार के साथ धरने पर बैठ गई हैं। धरने पर बैठीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को बचाने के लिए उनका सत्याग्रह जारी रहेगा। मैं किसी चीज से नहीं डरती। वे आपातकाल से भी बदतर तरीके से काम कर रहे हैं। उन्हें यह अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि अब भारतीय जनता पार्टी 2019 में वापस सत्ता में नहीं आने वाली है। आपको बता दें, शारदा और रोजवैली चिटफंड घोटाले के सिलसिले में सीबीआई की एक टीम बीते देर शाम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजवी कुमार के घर पहुंची थी।

इस दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत राज्य पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने सीबीआई के अफसरो को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि बाद में इन अफसरो को 2-3 घंटों के बाद छोड़ दिया गया, लेकिन बाद में पश्चिम बंगाल की सीएम ने मोदी सरकार की राजनीतिक साजिश बताते हुए मेट्रो चैनल पर राजीव कुमार के साथ धरन पर बैठ गई है। वहीं सीबीआई ने अब बंगाल के चीफ सेक्रेटरी को अवमानना नोटिस देने की तैयारी में है, हालांकि दूसरी तरफ संसद में इस मामले पर काफी हंगामे देखने को मिल रहा है।

Facebook Comments