Unnao Gangrape : सीबीआई ने विधायक कुलदीप के भाई समेत 5 के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने पांच लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। सीबीआई ने पीड़िता के पिता की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पांच लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

गैंगरेप पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में नामजद विनीत मिश्रा, बीरेंद्र सिंह, रामशरन सिंह और दो अन्य के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की है। विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई है। सीबीआई की रोशनउद्दौला कोर्ट में विवेचक अनिल कुमार ने चार्जशीट दाखिल की।

नामजद किए गए एक आरोपी शैलू को सीबीआई ने क्लीन चिट दी है। पीड़िता के मां की तरफ से हत्या के मामले में पांच आरोपियों पर उन्नाव के माखी थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। विवेचना के 90 दिन कल पूरे हो रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई ने उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता द्वारा लगाए गए उन आरोपों की पुष्टि कर दी है, जिसमें उसने कहा था कि पिछले साल 4 जून को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उसका रेप किया था, जबकि उस दौरान उनकी महिला सहयोगी शशि सिंह कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। सेंगर, शशि सिंह और अन्य आरोपियों को सीबीआई ने इस साल 13-14 अप्रैल को ही गिरफ्तार किया था। बता दें कि चौतरफा आलोचना के बीच यूपी सरकार ने मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी थी।

Facebook Comments