तस्वीरें देखकर आप भी नहीं रोक पाएगे अपनी हंसी….

बॉलीवुड स्टार्स के कई फैंस है जो अपने फेवरेट स्टार के लुक को कॉपी करते हैं। इतना ही नहीं उनके जैसा दिखने के लिए वह तमाम कोशिशें करके ढेर सारे पैसे खर्च करने में कोई परहेज नहीं करते। आज हम आपको कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनको देखकर ये साफ झलक रहा है कि मिडिल क्लास फैमिली से होने वाले इन स्टार्स का लुक एक दम अलग है जिसे देखकर आपको जोर का झटका लगेगा।

 

 

आमिर खान –
बॉलीवुड के मिस्टर परफैशनिस्ट कहलाने वाले आमिर 50 की उम्र में भी काफी फिट और स्मार्ट दिखाई देते हैं। यदि आमिर एक आम आदमी की तरह मिडिल क्लास फैमिली से होते तो वह कभी अपने आप को इतना फिट नही रख पाते और बेहद मोटे और इतने अजीब दिखते।
प्रियंका चोपड़ा –बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने लुक से सनसनी मचाने वाली प्रियंका के लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर वायरल हो रहती हैं। उनकी जिम में वर्कआउट करते हुए भी काफी तस्वीरें सामने आ जाती है लेकिन सोचने वाली बात है यदि प्रियंका मिडिल क्लास  फैमिली से एक नॉर्मल लड़की होती तो उनका लुक कुछ इस तरह होता।
करीना कपूर खान –
बॉलीवुड नवाब की बेगम करीना अक्सर अपने जीरो फिगर की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। आपने सोचा है कि यदि करीना के पास इतना पैसा ना होता तो उनका बोल्ड और हॉट लुक कैसा होता। यदि सोचा जाए तो शायद वह अपने आप फिट ना रखती और उनका लुक कुछ इतना अजीब होता।
रणवीर सिंह-
रणवीर अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी डिजाइनर आउटफिट लोगों को अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है। लेकिन यदि सोचा जाए कि रणवीर एक्टर ना होकर एक सरकारी नौकर करते होते तो उनका लुक कुछ ऐसा होता।
रानी मुखर्जी –
अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियां बटौरने वाली रानी यदि नॉर्मल हाउलफाइफ होती तो उनका लुक ऐसा दिखता।
कैटरीना कैफ –
बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना हमेशा स्लिम लुक और फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं।
लेकिन यदि कैटरीना मुहल्ले में रहने वाली एक सिंपल सी लड़की होती तो उनका लुक कुछ ऐसी दिखता।
Facebook Comments