प्रेम राशिफल : 27 सितंबर से 1 अक्टूबर, इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलेगा प्यार

तुला, सिंह, कुंभ

लव मीटर के अनुसार आपको अपने जीवन में नई सफलताएं मिलने का सहयोग नजर आ रहे हैं।परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। आज मन में जोष एवं चुस्ती बनी रहेगी। आप कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। किसी से मतभेद हो सकते है। आपको अपने किसी भी काम में दूसरों की दखलअंदाजी पसंद नहीं होगी।

मेष, कर्क, मकर

प्यार के मामले में आपको तेजी से सफलता मिलेगी। आप अपनी इच्छा अनुसार कार्य को पूरा करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आपकी वाणी का प्रभाव अच्छा बना रहेगा। घर के बड़े-बुजुर्गो का सुख मिलेगा। नवीन मित्रता हो सकती है। मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी।

वृषभ, धनु, मीन

आपको अपने जीवन में सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही है। आज के दिन कामकाज में कोई दिक्कते नहीं आएंगी। पारिवारिक सुख भी अच्छा मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ सकती है। मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। परिवार का सुख भी उत्तम स्तर का प्राप्त होगा।

मिथुन, कन्या, वृश्चिक

माता रानी की कृपा से आपका अपना सच्चा प्यार मिलने के योग नजर आ रहे हैं। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। नकद धन की कमी रहेगी। कामकाज में सफलता मिलेगी। आप प्रभावी व्यक्तित्व के होंगे। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। यात्राएं होंगी।

Facebook Comments