दिन दहाड़े बदमाशों ने छीना चेन,असफल होने पर घर के बाहर ही की ऐसी हरकत…

बेंगलुरु से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले एक महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश की और जब वे इस प्रयास में असफल रहे तो पीड़िता के घर के सामने ही सरेराह छेड़खानी शुरू कर दी। पीड़ित महिला गुहार लगाती रही लेकिन बदमाश घसीटते रहे और छेड़छाड़ करते रहे।

बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले एक महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश की और जब वे इस प्रयास में असफल रहे तो पीड़िता के घर के सामने ही सरेराह छेड़खानी शुरू कर दी।

मामला बेंगलुरु के आरआर नगर का है। महिला का चेन छीनने और उससे छेड़छाड़ का एक विडियो सामने आया है। 39 सेकंड के इस विडियो में दिख रहा है कि दो महिलाएं अपने बच्चों के साथ कॉलोनी में अपने घर के सामने बातचीत कर रही हैं। इसी बीच बाइक सवार दो युवक उनके पास पहुंचते हैं। पीछे बैठा युवक एक महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश करता है।

विडियो में है कि बाइक सवार जब चेन छीनने में असफल होते हैं तो कुछ दूर आगे जाकर गाड़ी रोक देते हैं और वापस महिलाओं की तरफ आते हैं। एक महिला और साथ में दो बच्चे वहां से भाग कर गेट के अंदर घुस जाते हैं जबकि एक महिला बदमाशों के चंगुल में फंस जाती है। इसके बाद बदमाश उसके साथ छेड़खानी शुरू कर देते हैं।

 

Facebook Comments