मैन ऑफ़ द मैच ट्रॉफी लेते वक्त रविन्द्र जडेजा हुए भावुक,कही इतनी बड़ी बात,देश कर रहा तारीफ

21 सितम्बर को भारत और बांग्लादेश के बीच सुपर-4 का पहला मैच खेला गया. जिसमें भारत ने शानदार जीत दर्ज की. टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने हसन ने 40 और मुर्तजा ने 26 रन बनाकर टीम को 173 रन के स्कोर तक पहुँचाया.

इसके बाद बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने क्रमशः 40 और 83 रन की अहम पारी खेली. इन दोनों के अलावा धोनी ने भी 33 रन बनाये.

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट रविन्द्र जडेजा ने 29 रन देकर 4 विकेट लिए. भुवनेश्वर कुमार 3 और जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लिए.

मैन ऑफ़ द मैच ट्रॉफी लेते वक्त रविन्द्र जडेजा हुए भावुक:

जडेजा ने इस मैच में कमाल की गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट लिए. जब उनसे मैन ऑफ़ द मैच के बारे में सवाल पूछा गया तो वह भावुक हो गए. उन्होंने कहा, मैं वनडे मैच में 15 महीने के बाद खेल रहा हूं। मुझे एक मौके की तलाश थी। अंत में, मुझे आज एक मौका मिला और मैं बहुत खुश हूं। मैं खुद को साबित करने और हर प्रारूप में प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं। पाकिस्तान के खिलाफ अवसर आने पर मैं भी बल्ले के साथ अपनी भूमिका निभाने की कोशिश करूंगा। मै अपने देश के लिए अच्छा से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूँ.

आप सभी जानते हैं चैंपियंस ट्रॉफी में इनकी काफी आलोचना हुई थी. जिसका जवाब उन्होंने इस मैच में दे दिया है.

Facebook Comments