पूर्व पीएम मनमोहन की बायोपिक में ये बने लालू यादव, देखिए नए Characters के लुक्स

बॉलीवुड में लगातार बायोपिक का दौर है। हाल में बायोपिक के लिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी लिस्ट में हैं। फिल्म से जुड़े सभी किरादरों को एक-एक करके सामने लाया जा रहा है।

मगर इस बार देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म बन रही है। फिल्म से जुड़े कई लोगों के लुक सामने आ चुके हैं। अब फिल्म में लालू यादव और दूसरे नेताओं के लुक देखकर आप दंग रह जाएंगे।

जिसमें अनुपम खेर मुख्य भूमिका का रोल निभा रहे हैं। इन दिनों अपनी नई फिल्म राजनीतिक से जुड़े होने के कारण अनुपम काफी चर्चा में हैं। इनकी नई फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ है।

जिसमें यह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे है। साथ ही ‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का रोल अर्जुन माथुर, अहाना कुमरा’ कर रहे हैं। यह किताब संजय बारू ने लिखी है जो 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे।

बता दें कि अनुपम खेर इन दो कलाकारों के साथ फिल्म में काम कर रहे शेष कलाकारों का आज खुलासा किया है। जो ”लालकृष्ण आडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल” जैसे राजनेताओं की भूमिका निभाएंगे।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अवतार साहनी को लालकृष्ण आडवाणी के रूप में, विमल वर्मा को लालू प्रसाद यादव के रूप में और अनील रस्तोगी को शिवराज पाटिल के रूप में देखा जाएगा।’

फिल्म द एक्सीडेटल प्राइम मिनिस्ट्रर में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का करेक्‍टर काफी हद तक अपनाया है, और खुद को हूबहू मनमोहन सिंह के रूप में ढाल लिया है।

फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का रोल दिव्या सेठ शाह और अटल बिहारी वाजपेयी का रोल राम अवतार भारद्वाज करेंगे। फिल्म में प्रधानमंत्री के सलाहकार के रूप में अक्षय खन्ना और जर्मन की अभिनेता सुजैन बर्नर्ट को सोनिया गांधी की भूमिका में देखा जाएगा। बोहरा ब्रोस द्वारा निर्मित फिल्म, मयंक तिवारी द्वारा लिखी गई है। पहली बार विजय रत्नाकर गुट्टा द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Facebook Comments