चतरा रेप केश में दुष्कर्म कर जिन्दा जलाने के मामले में 15 गिरफ्तार

चतरा जिले के राजा केंदुआ गांव में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित  घन्नू भुइयां, कोनी पंचायत की मुखिया तिलेश्वरी देवी और पंचायत समिति सदस्य रंजय भारती समेत 15 नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने इस मामले में कुल 18 लोगों को नामजद किया था, जिसमे से 15 को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार किए गए आरोपितों में वे 3 लोग भी शामिल हैं, जो दुष्कर्म के दूसे दिन बुलाई गई पंचायत के समक्ष उपस्थित थे. गौरतलब है कि राजा केंदुआ गांव में एक 16 वर्षीय  नाबालिग से घन्नू भुइयां ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलात्कार किया था, जिसके दूसरे दिन पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पंचायत में न्याय के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन पंचायत ने भी बलात्कार के बदले में 50 हज़ार का मुआवज़ा तय करके, मामला रफा दफा करने की बात कही थी.

लेकिन पीड़िता लड़की ने इससे इंकार कर दिया था, जिसके बाद आरोपित अपने साथियों समेत पीड़िता के घर पहुंचा और उसके साथ मार पीट की, मगर जब इतने से भी दरिंदे का दिल नहीं भरा तो उसने पीड़ित लड़की पर घासलेट डाल कर आग लगा दी. इस घटना के बाद से गाँव में खलबली मच गई थी, शनिवार रात पुलिस ने पीड़िता के अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और परिजनों के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की थी.

Facebook Comments