20 साल के बच्चों की मां बन गई हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, चौथी हैं सलमान की प्रेमिका

आज बॉलीवुड की दुनिया में काम करने वाले कई एक्टर और एक्ट्रेस शादी कर अपना शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। ऐसे में कई सितारें बच्चो के मातापिता बनाकर अपने बच्चो और पार्टनर के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में आज हम बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। जो आज 20 साल के बच्चो की मां बन गई हैं। 20 साल के बच्चो की मां बनाने के बाद भी आज वह सबसे खूबसूरत और जवान नजर आती हैं।

1 . भाग्यश्री

फिल्म मेने प्यार किया में सलमान खान के साथ खूब रोमांस करने वाले अभिनेत्री भाग्यश्री आज फ़िल्मी दुनिया से दूर अपनी फॅमिली को समय दे रही हैं। जो आज दो बच्चो की मां बन गई हैं। बता दे की, आज उनका बेटा आयुष्मान 24 का और उनकी बेटी अवंतिका पुरे 18 साल की हो गई हैं।

2 . शिवांगी कोल्हापुरे

शक्ति कपूर की पत्नी और बॉलीवुड की जानी मानी और फेमस एक्ट्रेस शिवांगी कोल्हापुरे आज दो बच्चो की मां बनकर उनका ख्याल रख रही हैं। जिनकी बेटी श्रद्धा 31 की हो गई हैं। साथ ही आज वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की होनहार अभिनेत्री भी बन गई हैं। इसके आलावा शिवांगी को एक बेटा सिद्धार्थ जो अब पुरे 34 साल का हो गया हैं।

3 . पद्मिनी कोल्हापुरे

श्रद्धा कपूर की मौसी और फिल्म एक्ट्रेस पद्मिनी ने फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा से विवाह रचाया था। बता दे की, आज भी जवान लगाने वाली पद्मिनी का बेटा प्रियांक 26 का हो गया हैं।

4 . पूनम ढिल्लों

एक समय पर सलमान खान की प्रेमिका रही अभिनेत्री पूनम ने सलमान का दामन छोड़ साल 1987 में अशोक ठाकरिया से विवाह किया था। जो आज 20 साल से बड़ी बेटी अलोमा और 22 साल के बेटे अनमोल की मां बन गई हैं।

5 . रवीना टंडन

90 के दशक की फिल्मो में अपने अभिनय और खूबसूरती से आज भी लोगों के दिल पर छाई हुई अभिनेत्री रवीना टंडन आज 4 बच्चो की मां बानी बैठी हैं। जिनकी बेटी छाया आज पुरे 31 साल की हो गई हैं।

Facebook Comments