चिदंबरम के घर चोरी, चोर उड़ा ले गए हीरे और कैश से भरे बैग…

देश के पू्र्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के घर चोरी की घटना हुई है, ये वारदात चिदंबरम के तमिलनाडु स्थित नुंगमबक्कम घर में हुई है, जहां से उनके घर से डायमंड के गहने और 1 लाख 10 हजार रुपए गायब हैं, जिसकी शिकायत नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। आपको बता दें कि चिदंबरम और उनका परिवार इस वक्त काफी मुश्किलों से गुजर रहा है, एक तरफ जहां देश के पू्र्व केंद्रीय मंत्री INX मीडिया केस में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो वहीं हाल ही में उनके एक रिश्तेदार की हत्या कर दी गई है।

मालूम हो कि चिदंबरम के एक रिश्तेदार 47 वर्षीय शिवमूर्ति की अगवा करके हत्या कर दी गई है, वो एक गारमेंट एक्सपोर्टर थे, वो 24 जून से अपने घर से लापता हो गए थे, 25 जून को उनके घरवालों ने पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में खबर आई कि उन्हें अज्ञात लोगों ने अगवा करके मार डाला था।

इससे पहले चिदंबरम ने अपने और बेटे पर लगे सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा था उन्हें जानबूझकर फंसाया जा रहा है, उल्टा उन्होंने पीएनबी घोटाले और नीरव मोदी पर बोलते हुए कहा था कि इस घोटाले में जो भी बड़े नाम शामिल हैं वो सभी एक राज्य गुजरात से आते हैं। इन आरोपियों की जरूर किसी ने घोटाले में सहायता की होगी। चिंदबरम ने आगे कहा कि हमें मौजूदा सरकार से और कठिन सवाल करने होगे अगर ऐसा नहीं हुआ तो ये सरकार जनता को यूं ही नजरअंदाज करती रहेगी, मुझ पर आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबान में झांकें।

Facebook Comments