चोर महिलाएं,घाघरे से गिरा चोरी किया गया माल…..

भोली-भाली सूरत वाली ये महिलाएं मिनटों में लोगों को कंगाल बना देती हैं।लेकिन इस बार ऐसी ही 2 महिलाओं की चालाकी धरी की धरी रह गई।

दरअसल, दोनों महिलाएं घाघरा पहनकर एक डिपार्टमेंटल स्टोर में शॉपिंग करने घुसी। मैनेजर को इनपर शक हुआ और उसने दोनों महिलाओं को टोका।

बस मैनेजर का टोकना था और दोनों महिलांए गेट की तरफ दौड़ पड़ी। महिलाओं का गेट की तरफ दौड़ने वाला सीन चौंकाने से ज्यादा हंसाने वाले था। जैसे ही ये महिलाएं गेट की तरफ दौड़ी उनके घाघरे से बॉडी स्प्रे, शैंपू की बोलतें और चोरी की गई दूसरी चीजें एक-एक कर गिरने लगी।

ये घटना 6 मई की शाम पूर्वी दिल्ली के हसनपुर गांव के रिलायंस डिपार्टमेंटल स्टोर में घटी। वहां के कर्मचारियों ने एक अधेड़ उम्र की महिला को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरी महिला घाघरा संभाले इतनी तेज दौड़ी कि उनके हाथ न लगी। जिस महिला को पुलिस ने अरेस्ट किया, उसके घाघरे से 12 बॉडी स्प्रे डियो, 13 बोतल शैंपू व तीन ब्रश मिले।

पुलिस के अनुसार, महिलाओं ने घाघरे के भीतर थैला बनाया हुआ था। शॉपिंग के बहाने सामान चोरी करती जा रही थीं। स्टोर मैनेजर मो. तौहिद इकबाल को उन पर शक हो गया। जैसे ही उन्हें टोका, दोनों महिलाएं एंट्री गेट की तरफ दौड़ीं। उनके घाघरे से सामान गिरने से स्टाफ का शक सही साबित हो गया। उन्होंने एक महिला को पकड़ लिया, दूसरी भागने में कामयाब रही। मधु विहार थाने में केस दर्ज करके आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उम्र लगभग 40 साल है और हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली है।

 

Facebook Comments