चुनाव नतीजों पर बोले हार्दिक- सत्ता के लिए लड़ने वाला व्यक्ति किसी का नहीं

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में आज मतगणना हो रही है। सबसे चौंकाने वाले नजीते त्रिपुरा में देखने को मिले हैं। जहां लंबे वक्त से सत्ता में रही लेफ्ट को उखाड़ कर बीजेपी बड़ी जीत हासिल करती नजर आ रही है।

त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि देश का बड़ा मुद्दा किसी पार्टी को देश से मुक्त करना नहीं हैं। देश का सही मुद्दा रोटी,कपड़ा,मकान है,युवा को रोज़गार,किसान को अधिकार है,चीन और पाकिस्तान हैं।नहीं की जुमलों के आधार पर बेमानी से सत्ता हासिल करना !!!! याद रखे सत्ता के लिए लड़ने वाला व्यक्ति किसी का नहीं होता।

देश का बड़ा मुद्दा किसी पार्टी को देश से मुक्त करना नहीं हैं।देश का सही मुद्दा रोटी,कपड़ा,मकान है,युवा को रोज़गार,किसान को अधिकार है,चीन और पाकिस्तान हैं।नहीं की जुमलों के आधार पर बेमानी से सत्ता हासिल करना !!!! याद रखे सत्ता के लिए लड़ने वाला व्यक्ति किसी का नहीं होता ।।

— Hardik Patel (@HardikPatel_) March 3, 2018

इसके अलावा हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट पर इशारों इशारों में विपक्ष को नसीहत देने की कोशिश की। हार्दिक ने लिखा,’जबतक विपक्ष मजबूत होकर जनता और देश के सही मुद्दे नहीं उठाएगा तबतक सत्ता में बेठे लोग अपनी मनमानी और सत्ता का दुरूपयोग करेगे,और चुनाव जीतकर जनमानस में वो सही है यह साबित करते रहेंगे! एक नेतृत्व,एक पार्टी के ध्येय से विपक्ष को आगे बढ़ना पड़ेगा’

जबतक विपक्ष मजबूत होकर जनता और देश के सही मुद्दे नहीं उठाएगा
तबतक सत्ता में बेठे लोग अपनी मनमानी और सत्ता का दुरूपयोग करेगे,और चुनाव जीतकर जनमानस में वो सही है यह साबित करते रहेंगे!
एक नेतृत्व,एक पार्टी के ध्येय से विपक्ष को आगे बढ़ना पड़ेगा।@OfficeOfRG@mamtamohan @OmarAbdullah

— Hardik Patel (@HardikPatel_) March 3, 2018

हार्दिक ने अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला को भी टैग किया। इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस और सिंगर ममता मोहनदास को भी टैग कर डाला। हार्दिक द्वारा विपक्ष को एक होने की सलाह देने वाले ट्वीट में इस एक्ट्रेस के टैग होने पर लोगों ने उन पर तंज किया है। सोशल मीडिया यूजर्स का एक धड़ा सवाल कर रहा है कि पाटिदार नेता ने इसमें एक्ट्रेस को क्यों टैग किया है।

Facebook Comments