फिर एक बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सिगरेट के कश लगाती आयी नजर ……

आजकल बॉलीवुड हो, हॉलीवुड या फिर कहीं और सभी जगह स्मोकिंग करना आम बात हो गई हैं और एक्ट्रेस स्मोकिंग करते हुए दिख जाए तो भी कोई बड़ी बात नहीं होती. कुछ समय पहले ही आप सभी ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को स्मोकिंग करते हुए देखा था और उनकी तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल भी हो चुकी हैं. एक बार माहिरा को किसी रिलेटिव की शादी में स्मोकिंग करते हुए देखा गया तो एक बार बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर के साथ. अब एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस को स्मोकिंग करते हुए देखा गया है.

 

जी हाँ एक बार फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ही स्मोकिंग करते हुए देखा गया है और उस एक्ट्रेस का नाम है सबा कमर. बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आई सबा कमर को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया, इस फिल्म में वह इरफ़ान खान के अपोजिट नजर आई थी. इस फिल्म के बाद सबा को लोगो ने खूब पसंद किया और उनकी एक्टिंग को खूब सराहा. हाल ही में सबा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर कैप्शन दिया है

 

Mard peeyein toh wah Hum peeyein toh haaaa Tum khao toh chips Hum khaain toh aaloo Smoking is injurious to all, not only to women. Styling @yash645 Hair & makeup @fatimanasirmua Shot by @deeveesofficial Actor @sabaqamarzaman #sabaqamar #nosmoking #blackandwhite #peace वाकई में यह कैप्शन दिल को छू लेने वाला है. सबा ने वाकई में इस कैप्शन से सभी के दिलों को जीत लिया. आप सभी को पता ही होगा कि एक बार जब माहिरा खान से सिगरेट के काश लगाए थे तब वह काफी ट्रोल हुई थी अब सबा ने उसी बात का जवाब दिया है.

Facebook Comments