सीएम नीतीश के साथ लिट्टी चोखा का स्वाद चखेंगे अमित शाह, परोसा जाएगा ’56 प्रकार के व्यंजन’

पूरा पटना भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत में तैयार है। भाजपा नेताओं की ओर से जगह जगह तोरन द्वार और पोस्टर लगाए गए हैं। कहीं कोई कमी ना रह जाए इसकी विशेष निगरानी हो रही है। खुद सुशील मोदी टाइप के बड़े बड़े नेता अमित शाह की सेवा हुजूरी में तैनात रहेंगे। लोक सभा में टिकट फाइनल हो इसके लिए क्षेत्र के कई नेता भी सजग हैं और विशेष रंग में रंग चुके हैं।

इधर अमित शाह पटना पहुंचने के बाद जहां एक ओर भाजपा नेता और कार्यकर्ता से मिलेंगे। वहीं दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार के साथ नाश्ता और भोजन भी करेंगे। बताया जा रहा है आज खाने के टेबल पर सारे विवादों का निपटारा कर लिया जाएगा। हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा जदयू में सीट बंटवारे को लेकर कोइ विवाद नहीं है। हम किसी भी कीमत पर भाजपा का साथ नहीं छोड़ने जा रहे हैं। हालांकि प्रश्न तो बनता है कि क्या जदयू दस से कम सीट लेकर मान जाएगी। क्या जदयू को मनाने के लिए भाजपा जीती हुई सीट छोड़ने के लिए तैयार होगी।

खैर छोड़िए इन सब बातों को। सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह के भोजन टेबल पर एक से एक व्यंजन परोसे जाएंगे। इस जायके का मजा लीजिए। खाने का सुगंध कैसा होगा यह आप खुद तय कर लीजिए।

नाश्ता व भोजन में क्या होगा खास : राजकीय अतिथिशाला में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित 20 अतिथियों को सुबह के जलपान में पोहा, ढोकला, ईडली और पूड़ी-सब्जी परोसने की तैयारी है। भाजपा के सह कोषाध्यक्ष राकेश तिवारी को यह जिम्मेदारी दी गई है।

ज्ञान भवन में 50 विशिष्ट अतिथियों के लिए दोपहर में शाकाहारी भोजन की व्यवस्था की गई है। दोहपर के भोजन में रोटी, चावल, दाल, हरी सब्जी, रायता, दही, साग, आलू दम, मीठा और लिट्टी चोखा का इंतजाम किया गया है। स्टार्टर में सूप के साथ नारियल पानी की व्यवस्था रहेगी।

Facebook Comments