ऑटो ड्राइवर के प्राइवेट पार्ट में लगाई सीएनजी पाइप,मौके पर हुई मौत….

ऑटो चालक की मौत से सनसनी फैल गई। हालांकि मौत के कारणों की स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है। आनन-फानन में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पेट्रोल पंप पर भारी हंगामा हुआ। लोगों ने तोड़फोड़ की भी कोशिश की। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल स्थिति को नियंत्रण में किया।

बताया जा रहा है कि यहां के हापुड़ रोड स्थित एक सीएनजी गैस स्टेशन में 10 रुपये के विवाद के चलते पंप के कर्मचारी ने एक ऑटो ड्राइवर के प्राइवेट पार्ट में सीएनजी पाइप लगा दी, जिससे उसका पेट फूल गया और मौके पर मौत हो गई।

दरअसल मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हापुड़ रोड पर गेल कंपनी का CNG पेट्रोल पंप है। जिसमें CNG भरवाने के लिए इनाम नाम का एक ऑटो चालक पंप पर पहुंचा था। महज ₹10 के विवाद को लेकर सीएनजी पंप कर्मचारी और इनाम के बीच झगड़ा हो गया। परिजनों का आरोप है कि सीएनजी पंप पर कर्मचारियों की गुंडागर्दी हावी है, जिसके चलते उन्होंने इनाम को पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट में सीएनजी पंप का नोजल लगाकर गैस भर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने इस मामले में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर 7 पेट्रोल पंप कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही हत्या का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों की माने तो मामला संदिग्ध है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैं। हालांकि अभी तक सीसीटीवी फुटेज नहीं देखा जा सका है। पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं।

Facebook Comments