कॉलेज की गुस्साई छात्राओं ने ठरकी बूढ़े को पकड़ कर पीटा….

ये घटना मालदा के इंग्लिश बाजार इलाके की है। पिछले रविवार को यहां कॉलेज की लड़कियों का एक ग्रुप बृन्दाबनी इलाके में पहुंचा था। वहीं यह बूढ़ा भी बैठा हुआ था।

बताया जा रहा है कि बूढ़ा काफी देर से इन छात्राओं को गंदी नीयत से घूर रहा था। आसपास और भी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने बूढ़े पर ध्यान नहीं दिया।

हैरत की बात है कि कॉलेज की कुछ लड़कियों के सामने गंदी हरकत करने वाला और कोई नहीं बल्कि 60 साल का बूढ़ा आदमी है। इस घटना के बाद गुस्साई छात्राओं ने ठरकी बूढ़े को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने बूढ़े को छुड़ाया लेकिन वो मौका पाकर फरार हो गया।

कुछ देर बाद उस बूढ़े व्‍यक्ति ने अपनी पैंट की जिप खोली और लड़कियों के सामने ही हस्तमैथुन करना शुरु कर दिया। बूढ़े की इस हरकत से पहले तो लड़कियां सहम गईं, लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत जुटाकर बूढ़े को पकड़ लिया और उसको बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया। लड़कियों को गुस्से में चीखते-चिल्लाते देखकर लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। हालांकि लोगों ने आरोपी की उम्र का हवाला देते हुए लड़कियों से आरोपी बूढ़े व्यक्ति को छोड़ने की बात कही। लेकिन लड़कियां आरोपी को सजा देने की बात पर अड़ी रहीं।

इसके बाद भीड़ ने आरोपी को उठक-बैठक लगाने को कहा। इसी बीच आरोपी भीड़ का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। कॉलेज की छात्राओं ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है। सोशल मीडिया से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरु कर दी है। सोमवार को पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची थी। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को हिरासत में नहीं ले सकी है।

Facebook Comments