कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को बिग बॉस से हर हफ्ते मिलेगें इतने लाख, विश्वास नहीं होगा आपको

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘बिगबॉस’ का 12वां सीजन 16 सितम्बर से ओन एयर हो जायेगा,सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है लोगो की उत्सुकता इस शो से काफी बढ़ चुकी है और पब्लिक जिस तरह इस शो का इंतजार रहता है उतनी ही बेताबी है उसमें भाग लेने वाने कन्टेस्टंट को लेकर क्योकि लोगो को यह उत्सुकता रहती है की कौन कौन से कन्टेस्टंट भाग लेने वाले है।

मंगलवार को गोवा में बिगबॉस का इवेंट लौन्चिंग प्रोग्राम रखा गया था,सलमान खान ने इस मौके पर बताया की शो के पहले कन्टेस्टंट के रूप में भारती सिंह और उसके पति हर्ष लिम्बोचिया है तो फिर क्यों न आज हम आपको बतादे की ये कपल एक हफ्ते के कितने पैसे फ़ीस के तौर पर लेने वाले है,इसकी चर्चा भी जोरो शोरो से है तो चलिए जानते है आखिरकार भारती सिंह और उनके पति हर हफ्ते कितनी फ़ीस लेने वाले है।

तो इतना लेगी भारती हर हफ्ते

बिगबॉस-12 के पहले कन्टेस्टंट के रूप में भारती सिंह और हर्ष का नाम पे मुहर लग चुकी है ऐसे में इनके हर हफ्ते के फ़ीस को लेकर चारो तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है,मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस कपल को हर हफ्ते लगभग 45 लाख की रकम दी जाना तय है इसमें भारती सिंह को फ़ीस के तौर पर फिलेंगे 30 लाख और हर्ष को 15 लाख की फ़ीस देना तय हुआ है।

भारती सिंह का मकसद शो को जितना है

भारती सिंह का कहना है की मुझे यह शो हर हाल में जितना है क्योकि मैं यहाँ सिर्फ पैसे के लिए ही नहीं आई हूँ पैसे के साथ-साथ मुझे यह शो जीतकर दिखाना है जिसके लिए मैंने कमर कसी है।

उन्होंने आगे बताये की हर्ष भले ही बाहर हो जाए तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योकि हर्ष के पास काफी काम है लेकिन बिग बॉस में आना मेरे लिए एक नया अनुभव है लेकिन में एक कन्टेस्टंट के रूप में लेते हुए जितने की पूरी कोशिश करुँगी।

Facebook Comments