हालातों से हारकर मौत को लगाया गले…..

टीवी दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है उन्ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में जो सुनहरे परदे पर सफल हुई लेकिन   वह जल्द ही इस सुनहरे परदे के साथ-साथ दुनिया को भी अलविदा कहकर सभी से दूर चली गई.

 

सबसे पहले हम बात करते है मशहूर अभिनेत्री कुलजीत रंधावा की जो टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री थी जिन्होंने ‘हिप हिप हुर्रे’, ‘कुसुम’, ‘रिश्ते’, ‘क्यों होता है प्यार’, ‘कमबख्त इश्क’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया था. इस खूबसूरत अभिनेत्री ने 2006 में आत्महत्या कर ली थी, खबरों की माने तो 28 साल की कुलजीत का शव पंखे से लटका हुआ मिला था. उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमे लिखा था की वह जिंदगी के दबावों को झेल नहीं पा रही हैं. हालांकि उनकी मौत की वजह बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूटना बताया जाता है.

 

वहीं ‘बालिका बधू’ की आनंदी यानी अभिनेत्री प्रत्युषा बैनर्जी जी की मौत की खबर ने भी सभी को चौंका दिया था. प्रत्युषा का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत दम घुटने से हुई. सूत्रों के मुताबिक प्रत्युषा ने अपने बॉयफ्रेंड के अत्याचारों से तंग आकर मौत को गले लगाया था.

Facebook Comments