छुटमलपुर में कुर्बानी को लेकर एक पक्ष के दो गुटों में संघर्ष, बाइक फूंकी

ईद पर कुर्बानी को लेकर छुटमलपुर में के गांव चौबारा में एक ही पक्ष के दो गुटों में संघर्ष हो गया। दोनों गुटों ने एक दुसरे पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए। इतना ही नहीं संघर्ष में बवालियों ने एक बाइक में आग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार मामला शांत कराया और दोनों गुटों के दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार छुटमलपुर के गांव चौबारा में प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी को लेकर एक ही पक्ष के दो गुट आपस में भिड़ गए। बताया जाता है कि एक गुट जानवर की कुर्बानी करना चाहता था जबकि दूसरे गुट के लोगों ने इसका विरोध किया।

इसके चलते दोनों गुटों के बीच कहासुनी होने लगी, जो धीरे-धीरे मारपीट में बदल गई। देखते ही देखते दोनों गुटों के लोगों के एक दूसरे पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ और एक बाइक में आग लगा दी गई, जिसे देख लोगों में अफरातफरी मच गई।

झगड़े और आगजनी की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग लोगों से हटाया और घायलों को भर्ती कराया।

एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि एक ही पक्ष के दो गुटों में कुर्बानी को लेकर संघर्ष हुआ था। पुलिस ने दोनों गुटों के दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments