BIGG BOSS 12: पहले ही दिन शो से बाहर हुए ये 2 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12 शुरू हो गया है और फैन्स इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में 100 दिन तक रहेंगे। हर साल की तरह इस साल भी सलमान ने ओपनिंग सेरेमनी में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। सलमान ने बताया ये शो जोड़ी वर्सेज सिंगल होगा। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा, जब दो सदस्‍य पहले दिन ही घर से चले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि राणा और मितल जोशी को पहले ही दिन घर से बाहर जाना पड़ा।

37 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं अनूप जलोटा

शो के दौरान एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ कि भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारु रिलेशनशिप में हैं। लंबे समय तक अनूप जलोटा की शिष्या रहीं गायिका और अभिनेत्री जसलीन मथारु ने आज बिग बॉस के मंच पर अपने प्यार का इज़हार किया।

इस जोड़ी को ‘विचित्र’ इसलिए माना जा सकता है क्योंकि इनके बीच 37 सालों का अंतर है। 28 साल की जसलीन और 65 साल के अनूप जलोटा साढ़े तीन सालों से एक दूसरे के प्यार में हैं। जसलीन ने बताया कि वो अभी तक इस रिश्ते के बारे में बताने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब वो अपने प्यार को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा इससे पहले तीन बार शादी कर चुके हैं. उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं. सोनाली सेठ के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की लेकिन इस शादी से भी उनका तलाक़ हो गया।

Facebook Comments